हैदराबाद की घटना पर महबूबा का ट्वीट- पुलिस तोड़ रही कानून, जश्न मना रहे BJP सांसद

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने हैदराबाद की घटना पर ट्वीट किया कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद पुलिस के कानून तोड़ने पर जश्न मना रहे हैं.

महबूबा मुफ्ती (फाइल फोटो)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:59 PM IST

  • महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना
  • गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर कसा तंज

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने हैदराबाद की घटना पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद पुलिस के कानून तोड़ने पर जश्न मना रहे हैं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी वही पार्टी है, जिसके विधायकों ने 8 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या करने वाले रेपिस्टों का बचाव किया था. क्या उस बच्ची को न्याय नहीं मिलना चाहिए? महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर तंज करते हुए कहा कि नए भारत में एनआरसी जैसा न्याय भी धर्म पर टिका है. महबूबा मुफ्ती के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से यह ट्वीट किया गया.

हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

बता दें कि हैदराबाद में महिला डॉक्टर के गैंगरेप और हत्या के मामले के चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया है. पुलिस के मुताबिक सभी चारों आरोपियों को हैदराबाद से करीब 60 किलोमीटर दूर जिस जगह पर दरिंदों ने वारदात को अंजाम दिया था वहां क्राइम सीन रिक्रिएशन के लिए ले जाया गया था. जहां आरोपियों ने भागने की कोशिश की और पुलिस पर हमला किया तो मुठभेड़ के दौरान चारों आरोपी ढेर हो गए.

Read more!

RECOMMENDED