scorecardresearch
 

21 सितंबर को भारत में लॉन्च होंगे Realme Narzo 20, Narzo 20A और Narzo 20 Pro

Realme Narzo 20 सीरीज़ भारत में 21 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. इसके तहत Narzo 20, Narzo 20A और Narzo 20 Pro शामिल होंगे. इसके साथ डार्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है.

Realme Narzo सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन्स होंगे लॉन्च Realme Narzo सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन्स होंगे लॉन्च
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Realme के तीन नए स्मार्टफोन्स भारत में 21 सितंबर को होंगे लॉन्च
  • Realme Narzo 20 सीरीज़ लॉन्च में डार्ट चार्जिंग और पावरफुल बैटरी दी जाएगी
  • इन स्मार्टफ़ोन में ट्रिपल और क्वॉड कैमरों का सपोर्ट दिया जाएगा

Realme भारत में Narzo सीरीज़ के तहत नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. भारत में 21 सितंबर को कंपनी Realme Narzo 20, Realme Narzo 20 Pro और Realme Narzo 20A स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी.

कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू किए हैं और इन्हें डिजिटल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. 21 सितंबर को दोपहर 12.30 से इस इवेंट की शुरुआत होगी. इसे आप Realme के सोशल मीडिया प्लैटफ़ॉर्म और यूट्यूब चैनल पर लाइव देख पाएंगे.

ग़ौरतलब है कि Realme ने पिछले साल Narzo 10 सीरीज़ लॉन्च किया था और ये तीन नए स्मार्टफोन्स को उनके अपग्रेड के तौर पर देखा जा रहा है.

कंपनी द्वारा भेजे गए मीडिया इन्वाइट से ये साफ़ है कि इन स्मार्टफोन्स में से कम से कम एक डिवाइस बैटरी सेंट्रिक होगा. रिपोर्ट के मुताबिक़ इन स्मार्टफोन्स में Android 11 बेस्ड Realme UI 2.0 जाएगा.

कंपनी द्वारा जारी किए गए टीज़र के मुताबिक़ ये स्मार्टफोन्स गेमिंग के भी लिहाज़ से बेहतर होंगे. कंपनी ने कहा है ये बेस्ट इन क्लास सेग्मेंट गेमिंग प्रोसेसर और ट्रेंड सेटिंग डिज़ाइन वाले होंगे.

मीडिया इन्वाइट से फ़ोन का डिज़ाइन लगभग क्लियर है. फोन में चार और तीन रियर कैमरों का सेटअप दिया जाएगा. फ़ोन में डार्ट चार्जिंग और बड़ी बैटरी का सपोर्ट भी दिया जाएगा.

इन तीन में से दो स्मार्टफोन्स में रियर फ़िंगरप्रिंट स्कैनर होगा, जबकि टॉप वेरिएंट में अंडर डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा. ऐसा भी संभव है कि इसमें साइड माउंटेड फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाए.

हाल ही में इन स्मार्टफोन्स के मेमोरी वेरिएंट की जानकारियाँ लीक हुई थीं. इनके मुताबिक़ Realme Narzo 20 में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल स्टोरेज दी जा सकती है.

इसके दो वेरिएंट होंगे, जबकि Narzo 20A में 3GB और 4G रैम वेरिएंट दिया जा सकता है. Realme Narzo 20 Pro में 6GB और 8GB रैम का ऑप्शन दिया जा सकता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें