scorecardresearch
 

T20 WC, Ind Vs Pak: ‘जब से होश संभाला, तुम्हें हारते देखा है’, बाबर के वीडियो पर बोले PAK फैंस

T20 WC, Ind Vs Pak: भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें आज मैदान में आमने-सामने होंगी. मैच से पहले ही फैंस की उम्मीदें बढ़ गई हैं. पीसीबी के एक वीडियो पर पाकिस्तानी फैंस ने बाबर आजम को ही ट्रोल कर दिया है.

X
T20 WC: Ind Vs Pak, Babar Azam T20 WC: Ind Vs Pak, Babar Azam
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पाकिस्तानी फैंस ने किया बाबर आजम को ट्रोल
  • भारत-पाकिस्तान का आज टी-20 वर्ल्डकप में मैच

T20 WC, Ind Vs Pak: टी-20 वर्ल्डकप में आज महामुकाबले का दिन है. भारत और पाकिस्तान की टीमें आज शाम को सुपर-12 राउंड मैच में आमने-सामने होंगी. फैंस को इस मैच का बेसब्री से इंतज़ार था और अब ये घड़ी आ गई है. मैच से पहले ही फैंस की उम्मीदें बढ़ गई हैं और सोशल मीडिया पर माहौल बनाया जा रहा है. 

पाकिस्तान के सामने भी इस मैच में काफी प्रेशर है, यही वजह है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से बाबर आजम की जो एक वीडियो डाली गई, उसपर पाकिस्तानी फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि जब से हमने होश संभाला है, तुम हार ही रहे हो. ऐसे में इस मैच में जीत जाना. 

दरअसल, पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने कप्तान बाबर आजम की ट्रेनिंग का वीडियो डाला. इसमें पीसीबी ने बाबर को किंग लिखा, जिसके बाद लोगों ने उसपर प्रतिक्रियाएं दीं. कुछ लोगों ने बाबर को सस्ता किंग बताया, वहीं कुछ लोगों ने कहा कि बाबर को किसी और नाम से बुला लो, क्योंकि किंग तो विराट कोहली ही है. 

लोगों ने पीसीबी के इस ट्वीट पर लगातार प्रतिक्रियाएं दीं और विराट कोहली को ही असली किंग बताया. बता दें कि मैच से पहले पीसीबी ने एक और वीडियो डाला, जिसमें पाकिस्तान की टीम प्रैक्टिस कर रही है. बाबर आजम अपनी टीम से कह रहे हैं कि हमें वर्ल्डकप जीतना है, इसी पर हमारा फोकस है. 

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीमें लंबे वक्त के बाद आमने-सामने हैं. दोनों टीमें टी-20 वर्ल्डकप मुकाबलों में पांच बार आमने-सामने आई हैं, पांचों बार टीम इंडिया की जीत हुई है. विराट कोहली की टीम इस बार भी इस रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेगी.

 

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें