scorecardresearch
 

Jos Buttler IPL 2022: IPL का सबसे इमोशनल वीडियो! जब महीनों बाद अपने परिवार से मिले जॉस बटलर, देखें

राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर का बल्ला इस सीजन में जमकर बोल रहा है. टीम ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जोस बटलर अपने परिवार से लंबे वक्त के बाद मिले हैं.

X
Jos Buttler (@IPL) Jos Buttler (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में जारी है जोस बटलर का जलवा
  • जोस बटलर का परिवार भी आया भारत

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) हर साल होता है और करीब दो महीने लगातार मैच चलते हैं. फैन्स मैच देखने का लुत्फ उठाते हैं लेकिन खिलाड़ियों के लिए लगातार ट्रैवल करना काफी मुश्किल होता है, क्योंकि कई खिलाड़ी अपने परिवार से भी दूर होते हैं. कोरोना के इस दौर में यह चीज़ें और भी बढ़ गई हैं. 

आईपीएल 2022 में अपने बल्ले से धूम मचाने वाले राजस्थान रॉयल्स (RR) के जोस बटलर (Jos Buttler) भी अपने परिवार से लंबे वक्त से दूर थे. लेकिन अब उनका परिवार भारत में पहुंच चुका है. राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें जोस बटलर अपने परिवार से मिल रहे हैं. ये मुलाकात महीनों बाद हो रही है. 

होटल लॉबी में जोस बटलर अपनी बेटी जॉर्जिया से गले मिलते हैं. साथ ही उनकी वाइफ लुसी बटलर भी अपने हसबैंड से गले मिलती हैं. राजस्थान रॉयल्स के इस इमोशनल वीडियो को इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने भी ट्विटर पर शेयर किया है. 

जोस बटलर आईपीएल शुरू होने से पहले ही भारत आ गए थे, वह पिछले दो महीने से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. इस सीजन में जोस बटलर अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले प्लेयर हैं और ऑरेन्ज कप उनके ही पास है. 

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स इस सीजन में बेहतरीन खेल दिखा रही है. 13 मैच में टीम के 8 जीत के साथ 16 प्वाइंट हो गए हैं, ऐसे में उसका प्लेऑफ में पहुंचना पक्का है. आखिरी मैच का नतीजा कुछ भी हो, राजस्थान के पास प्लेऑफ में जाकर खिताब जीतने के करीब जाने का मौका है. 
 

राजस्थान रॉयल्स के कैंप में आने के बाद जोस बटलर की बेटी जॉर्जिया हर किसी की फेवरेट हो गई है. कई खिलाड़ी उनके साथ खेल रहे हैं, साथ ही वह प्रैक्टिस सेशन के दौरान भी ग्राउंड पर पहुंचीं. राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो शेयर की, जिसमें टीम के कप्तान संजू सैमसन जॉर्जिया के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;