scorecardresearch
 

Sania Mirza, Shoaib Malik: ‘जिन लाहौर नी वेख्या…’, जब पाकिस्तान में सानिया के लिए लगे ‘भाभी-भाभी’ के नारे

सानिया मिर्ज़ा इन दिनों अपने पति शोएब मलिक के साथ पाकिस्तान में हैं. दोनों ने यहां अपना परफ्यूम लॉन्च किया है, इसी सिलसिले में सानिया-शोएब लाहौर पहुंचे जहां उनका स्वागत हुआ.

Sania Mirza, Shoaib Malik    Sania Mirza, Shoaib Malik
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लाहौर पहुंचे सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक
  • फैंस ने किया सानिया का स्पेशल अंदाज में स्वागत

Sania Mirza: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा इन दिनों पाकिस्तान में हैं. सानिया मिर्ज़ा और उनके पति शोएब मलिक ने पाकिस्तान में अपना नया परफ्यूम लॉन्च किया है. इसी को प्रमोट करने के लिए शोएब-सानिया की जोड़ी अलग-अलग जगह जाकर प्रचार कर रही हैं. इसी सिलसिले में जब सानिया मिर्ज़ा लाहौर पहुंचीं, तब फैंस ने उनका स्वागत किया. 

शोएब मलिक के साथ सानिया मिर्ज़ा इन दिनों अपने नए परफ्यूम का प्रचार कर रही हैं. कराची के बाद उन्होंने लाहौर का सफर किया, यहां एक इवेंट में सानिया-शोएब को देखने के लिए हज़ारों की भीड़ आई. इस दौरान फैंस ने सानिया मिर्ज़ा के लिए ‘भाभी-भाभी’ के नारे भी लगाए.

सानिया मिर्ज़ा ने यहां फैंस से बात भी की और कहा कि उन्हें पाकिस्तान में आकर फिर से प्यार मिला है, लोगों ने उनका दिल से स्वागत किया है. सानिया मिर्ज़ा ने इस दौरान लाहौर को लेकर बड़ी फेमस लाइन भी बोली, ‘जिन लाहौर नी वेख्या, ओ जम्या ही नहीं.’ 
 

बता दें कि शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा ने अपना परफ्यूम लॉन्च किया है, जिसका नाम ऑल-राउंडर और स्मैश है. इसे पाकिस्तान की एक कंपनी के साथ मिलकर लॉन्च किया गया है. पाकिस्तान मे एक बड़े इवेंट में इसकी लॉन्चिंग हुई, जहां पाकिस्तान की कई हस्तियों ने हिस्सा लिया. 

टी-20 वर्ल्डकप में भी सानिया मिर्ज़ा अपने पति शोएब मलिक के सपोर्ट में स्टेडियम में मौजूद रही थीं. हाल ही में शोएब मलिक पाकिस्तान पहुंचे हैं, जहां सानिया भी उनके साथ हैं. दोनों ने हाल ही में कई पाकिस्तानी शो में हिस्सा भी लिया है. 

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×