scorecardresearch
 

Ind Vs Sa, 3rd ODI: पवेलियन लौटते डि कॉक की बुमराह-राहुल ने थपथपाई पीठ, ट्विटर पर हो रही तारीफ

टीम इंडिया की बॉलिंग इस बार कुछ हदतक रंग में दिखी, इसके बावजूद डि कॉक ने कमाल किया. जब साउथ अफ्रीकी ओपनर आउट हुए तो भारतीय टीम के कप्तान और उपकप्तान ने कुछ ऐसा किया, जिसकी लोगों ने जमकर तारीफ की.

X
Kl Rahul, Quinton De Kock (@BCCI) Kl Rahul, Quinton De Kock (@BCCI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत-अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे मैच
  • क्विंटन डी कॉक ने खेली शानदार पारी

Ind Vs Sa, 3rd ODI: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच में साउथ अफ्रीका के क्विंटन डि कॉक ने शानदार शतक जड़ा. टीम इंडिया की बॉलिंग इस बार कुछ हदतक रंग में दिखी, इसके बावजूद डि कॉक ने कमाल किया. जब साउथ अफ्रीकी ओपनर आउट हुए तो भारतीय टीम के कप्तान और उपकप्तान ने कुछ ऐसा किया, जिसकी लोगों ने जमकर तारीफ की.  

क्विंटन डि कॉक ने भारत के खिलाफ रविवार को 124 रनों की पारी खेली, 36वें ओवर में डि कॉक को जसप्रीत बुमराह ने कैच आउट करवाया. जब डि कॉक वापस पवेलियन की तरफ जा रहे थे, उस वक्त कप्तान केएल राहुल ने उन्हें फिस्ट पंप किया और शानदार पारी के लिए बधाई दी. इसके अलावा टीम इंडिया के उप-कप्तान जसप्रीत बुमराह ने भी डि कॉक की पीठ थपथपाई.

क्विंटन डि कॉक का कैच पकड़ने वाले शिखर धवन ने भी उन्हें जाते वक्त बधाई दी. टीम इंडिया के खिलाड़ियों के इस रिएक्शन ने हर किसी को खुश किया. कमेंटेटर्स ने भी भारत की स्पिरिट की तारीफ की. वहीं, सोशल मीडिया पर भी तारीफ करते नज़र आए. 

कुछ यूज़र्स ने लिखा कि यही जेंटलमेन गेम की असली खासियत है, जबकि कुछ यूजर्स ने मज़े भी लिए और कहा कि राहुल पूछ रहे होंगे कि ऐसी बैटिंग कैसे करते हैं. बता दें कि इस सीरीज़ में केएल राहुल कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन उनकी बैटिंग पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

अगर क्विंटन डि कॉक की पारी की बात करें तो उन्होंने 130 बॉल खेलीं, 124 रन बनाए. इस पारी में 12 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें