scorecardresearch
 

Happy new year पर यूपी पुलिस का जैकपॉट ऑफर, पहले आओ-पहले पाओ, क्या आप लेना चाहेंगे?

नए साल पर यूपी पुलिस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें लिखा है कि क्या आप इस नए साल 2022 का जैकपॉट लेना चाहेंगे. एक रात लॉकअप होटल में रहना फ्री, जिसमें आपको फ्री खाना और फुल बॉडी मसाज मिलेगी. इसके अलावा फाइन के तौर पर एक गिफ्ट हैम्पर मिलेगा जिसकी कीमत हजारों रुपये में है.

X
न्यू ईयर पर यूपी पुलिस का बोनांजा ऑफर न्यू ईयर पर यूपी पुलिस का बोनांजा ऑफर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी पुलिस का न्यू ईयर बोनांजा ऑफर
  • कानून तोड़ने वालों के लिए पुलिस का खास ऑफर
  • यूपी पुलिस का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा अपने नए और अनोखे कामों के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती है. नए साल पर यूपी पुलिस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें लिखा है कि क्या आप इस नए साल 2022 का जैकपॉट लेना चाहेंगे. यह ऑफर फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व तक ही वैलिड है. हैप्पी न्यू ईयर बोनांजा ऑफर.

इस खास ऑफ में आपको मिलेगा एक रात लॉकअप होटल में रहना फ्री, जिसमें आपको फ्री खाना और फुल बॉडी मसाज मिलेगी. इसके अलावा फाइन के तौर पर एक गिफ्ट हैम्पर मिलेगा जिसकी कीमत हजारों रुपये में है. जल्दी कीजिए ये ऑफर उन लोगों के लिए है, जो शराब पीकर रैश ड्राइविंग, लड़कियों के साथ छेड़छाड़, गुंडागर्दी और नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करेंगे. आपकी यूपी पुलिस. 

इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. साथ ही तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा यूपी पुलिस हमें आपका यह ऑफर नहीं आपकी मदद मिलेगी क्या? इस के जवाब में यूपी पुलिस ने लिखा कि कृपया आप अपनी समस्या को संक्षिप्त विवरण थाना व जनपद सहित बताएं. 

 

वहीं गौरव जयसवाल नाम के एक यूजर ने अपनी लिखित शिकायत को पोस्ट करते हुए लिखा कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी. वहां के चौकी इंचार्ज ने उसे धमकी दी और हमें हैरेस किया.   

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें