scorecardresearch
 

Live: वंशवाद से पनपी पार्टियां कल्याणकारी योजनाओं में बाधा पैदा कर रहीं, कार्यकारिणी में नड्डा का विपक्ष पर हमला

aajtak.in | नई दिल्ली | 02 जुलाई 2022, 9:28 PM IST

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक का शनिवार शाम को आगाज हो गया. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए बीजेपी के बड़े नेताओं का हैदराबाद में जमावड़ा है. बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से जुड़े सभी बड़े अपडेट्स के लिए इस पेज को रिफ्रेश करते रहें...

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले जेपी नड्डा ने हैदराबाद में किया रोड शो (फोटोः PTI) राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले जेपी नड्डा ने हैदराबाद में किया रोड शो (फोटोः PTI)

हाइलाइट्स

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से होगा समापन
  • 2 दिन चलेगी बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
  • भविष्य में क्या होगी पार्टी की रणनीति, इस पर होगा मंथन
  • बीजेपी की नई नीतियों और विस्तार पर भी होगी चर्चा

BJP Meeting In Hyderabad: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक का शनिवार को आगाज होगा. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में आयोजित हो रही इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत बीजेपी के लगभग सभी बड़े नेता शिरकत करेंगे. बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से जुड़े सभी बड़े अपडेट्स के लिए इस पेज को रिफ्रेश करते रहें...

9:28 PM (एक महीने पहले)

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सिंगर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी गई

Posted by :- manish yadav
7:17 PM (एक महीने पहले)

पीएम का स्वागत करने नहीं आए KCR, उन्होंने प्रोटोकॉल तोड़ा: स्मृति ईरानी

Posted by :- manish yadav

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रसवार्ता में बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी जब एयरपोर्ट पहुंचे तो परंपरा के अनुसार मुख्यमंत्री केसीआर उन्हें लेने नहीं आए. यह संस्कारों का उल्लंघन है. उन्होंने प्रोटोकॉल तोड़ा है. 


6:49 PM (एक महीने पहले)

वंशवाद से पनपी विपक्षी पार्टियां कल्याणकारी योजनाओं में बाधा पैदा कर रहीं: नड्डा

Posted by :- manish yadav

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जेपी नड्डा ने कहा कि 20 वर्षों तक लगातार नरेंद्र मोदी संवैधानिक पदों पर रह कर समाज कल्याण और गरीबों के उत्थान के लिए जो काम किए वो हम सबके लिए प्रेरणा हैं. वहीं भ्रष्टाचार और वंशवाद से पनपी विपक्षी पार्टियां समाज कल्याण की योजनाओं में बाधा पैदा करती हैं. 
 

 

6:40 PM (एक महीने पहले)

25 महीने से 80 करोड़ नागरिकों को पहुंचाया जा रहा मुफ्त राशन: नड्डा

Posted by :- manish yadav

जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी में स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के आठ साल के कार्यकाल की जमकर तारीफ की. उन्होंने अपने संबोधन में गरीब कल्याण की प्रशासनिक योजनाओं, सामाजिक उत्थान की राष्ट्रवादी सोच, सशक्त भारत के निर्माण के संकल्प का उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने कहा था कि एक देश में दो विधान नहीं चलेंगे, इसे पीएम मोदी ने संवैधानिक दायरे में पूरा किया. उन्होंने बताया कि 25 महीने से 80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त राशन पहुंचाया जा रहा है. जनधन योजना के तहत 45 करोड़ लोगों को आर्थिक रूप से सशक्त बनाया. दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय को लेकर पीएम मोदी की योजनाओं का भी जिक्र किया.

जेपी नड्डा ने मोदी सरकार की 8 साल की उपलब्धियों को गिनाया
जेपी नड्डा ने मोदी सरकार की 8 साल की उपलब्धियों को गिनाया

 

 

4:06 PM (एक महीने पहले)

हैदराबाद: बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे पीएम

Posted by :- manish yadav

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद में आज और कल बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने बैठक स्थल पर पहुंच चुके हैं. वह बैठक की अध्यक्षता करेंगे. इससे पहले हैदराबाद के बेगमपेट एयरपोर्ट तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन और टीआरएस मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने उनका स्वागत किया. पीएम मोदी सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में विजय संकल्प जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी हैदराबाद के बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचे
पीएम नरेंद्र मोदी हैदराबाद के बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचे
3:25 PM (एक महीने पहले)

बैठक में मौजूद हैं उमा भारती

Posted by :- Bikesh Tiwari

बीजेपी की फायरब्रांड नेता उमा भारती भी हैदराबाद में चल रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में मौजूद हैं. उमा भारती ने ट्वीट कर कहा है कि कल शाम को ही हैदराबाद पहुंच गई थी. बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में मौजूद हूं. तीन साल बाद सभी एकत्रित हुए हैं.

2:57 PM (एक महीने पहले)

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बैठक में पहुंचे

Posted by :- Bikesh Tiwari

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैदराबाद में चल रही बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंच गए हैं. योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से रवाना होने के तुरंत बाद ही ट्वीट कर इसकी जानकारी दे दी थी. सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा था कि सनातन संस्कृति की अनेक पावन स्मृतियों को संजोए हैदराबाद में आयोजित बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए लखनऊ से प्रस्थान किया.

2:54 PM (एक महीने पहले)

जेपी नड्डा ने पीएम मोदी की नीति को दिया यूपी विजय का श्रेय

Posted by :- Bikesh Tiwari

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर वसुंधरा राजे सिंधिया ने कहा है कि यूपी समेत चार राज्यों के विधानसभा चुनाव, निकाय चुनाव और उपचुनाव में पार्टी की बड़ी जीत पर चर्चा हुई. जेपी नड्डा ने इस जीत का श्रेय पीएम मोदी की गरीब कल्याण नीति को दिया. दुनिया की अर्थव्यवस्था चरमराई है लेकिन भारत की विकास दर 8.7 फीसदी है.

2:54 PM (एक महीने पहले)

'बूथ को मजबूत करना बहुत जरूरी'

Posted by :- Bikesh Tiwari

वसुंधरा राजे सिंधिया ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रवास पर जोर दिया और कहा कि लोगों से मिलें. बूथ को मजबूत करना बहुत जरूरी है. लोगों से संपर्क साधने के साथ ही अंत्योदय के लिए गहन अभियान चलाने की भी आवश्यकता है. बैठक में दो प्रस्ताव पेश किए जाएंगे- राजनीतिक और अर्थव्यवस्था एवं गरीब कल्याण.

2:53 PM (एक महीने पहले)

तेलंगाना की स्थिति पर भी जारी होगा बयान

Posted by :- Bikesh Tiwari

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में तेलंगाना की स्थिति पर भी बयान जारी किया जाएगा. पार्टी ने हर बूथ पर कम से कम 200 सक्रिय कार्यकर्ता तैयार करने का काम वॉट्सएप ग्रुप बनाकर शुरू कर दिया है. पन्ना प्रमुख तैयार करने पर भी बैठक में चर्चा हुई. पन्ना प्रमुखों के आधार पर ही हमारी नींव तैयार होगी.

2:53 PM (एक महीने पहले)

आजादी के अमृत महोत्सव पर भी हुई चर्चा

Posted by :- Bikesh Tiwari

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत कार्यक्रमों के आयोजन पर भी चर्चा हुई. हर घर तिरंगा कार्यक्रम पर चर्चा हुई जिसे आंदोलन बनाने का लक्ष्य बीजेपी ने निर्धारित किया है. बीजेपी ने इस मुहिम के जरिये 20 करोड़ लोगों तक पहुंचने का लक्ष्य निर्धारित किया है. बीजेपी ने विभिन्न योजनाओं के करीब 30 करोड़ लाभार्थियों तक पहुंचने का खाका भी तैयार किया है.

10:15 AM (एक महीने पहले)

PM मोदी को रिसीव करने नहीं जाएंगे CM केसीआर

Posted by :- Bikesh Tiwari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए आज हैदराबाद जा रहे हैं. तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर, पीएम मोदी को रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट नहीं जाएंगे. छह महीने में तीसरी बार ऐसा होगा जब पीएम को रिसीव करने के लिए सीएम केसीआर एयरपोर्ट नहीं जाएंगे.

10:02 AM (एक महीने पहले)

हैदराबाद में बीजेपी के बड़े नेता

Posted by :- Bikesh Tiwari

बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए पार्टी के लगभग सभी बड़े नेता तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में हैं. बीजेपी की इस बैठक में भविष्य की रणनीति और राजनीतिक, आर्थिक प्रस्तावों पर चर्चा होगी.

10:01 AM (एक महीने पहले)

जेपी नड्डा ने हैदराबाद में किया रोड शो

Posted by :- Bikesh Tiwari

हैदराबाद में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से एक दिन पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो किया. इससे पहले पार्टी ने तेलंगाना के 119 विधानसभा क्षेत्रों में 119 बड़े नेताओं को मैदान में उतारा था. बीजेपी के 119 बड़े नेताओं ने 119 विधानसभा क्षेत्रों में जनता के बीच जाकर उनकी राय जानी.

9:59 AM (एक महीने पहले)

नड्डा के संबोधन से होगा आगाज

Posted by :- Bikesh Tiwari

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक का आगाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संबोधन से होगा. बैठक का समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से होगा.