scorecardresearch
 

महीनों बाद लालू यादव पुराने फॉर्म में नजर आए, बिहार कांग्रेस के प्रभारी की हवा निकाल दी

मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस को लेकर तल्ख तेवर अपनाए. उन्होंने कहा कि कुशेश्वरस्थान सीट कांग्रेस को हारने और जमानत जब्त कराने के लिए दे देते? कांग्रेस से क्या गठबंधन होगा, क्या मतलब है गठबंधन का?

RJD चीफ लालू प्रसाद यादव RJD चीफ लालू प्रसाद यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 41 महीने बाद पटना पहुंच रहे लालू यादव
  • महागठबंधन को लेकर कांग्रेस पर की टिप्पणी

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव रविवार को दिल्ली से पटना के लिए रवाना हुए. इस दौरान, उन्होंने महागठबंधन के टूटने पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास को को बेवकूफ बता दिया.

लालू प्रसाद यादव अपने ठेठ गंवई अंदाज के लिए जाने जाते है और इसी अंदाज में वे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते है. पटना आने से पहले जब लालू प्रसाद यादव से दिल्ली में पत्रकारों ने पूछा कि कांग्रेस से आपका गठबंधन टूट गया है और कांग्रेस ने आरोप लाया है कि आरजेडी ने पर्दे के पीछे बीजेपी से समझौता कर लिया है? लालू यादव ने पत्रकारों से पूछा किसने कहा है? इसके बाद, पत्रकारों ने कहा भक्त चरण दास ने. तब लालू यादव ने क्या जवाब दिया खुद सुनिए.

 

कांग्रेस को लेकर लालू ने अपनाए तल्ख तेवर

मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस को लेकर तल्ख तेवर अपनाए. उन्होंने कहा कि कुशेश्वरस्थान सीट कांग्रेस को हारने और जमानत जब्त कराने के लिए दे देते? कांग्रेस से क्या गठबंधन होगा, क्या मतलब है गठबंधन का? लालू ने अपने अंदाज में कांग्रेस के बिहार प्रभारी की हवा निकाल दी.

दो दिन पहले बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने आरजेडी पर बड़ा हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि आरजेडी की पर्दे के पीछे से बीजेपी से मिलीभगत है. अब बिहार में कांग्रेस महागठबंधन का हिस्सा नहीं है. अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सभी चालीस सीटों पर चुनाव लड़ेगी. .

दिल्ली से पटना निकलने के पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने कांग्रेस पर यह बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि हम एक महीने के लिए पटना जा रहे हैं. डॉक्टरों ने एक महीने की दवा देकर छुट्टी दी है. बिहार में उप-चुनाव हो रहे हैं कोशिश करेंगे कि चुनाव प्रचार में भी जाएं. उन्होंने कहा कि तेजप्रताप और तेजस्वी में कोई झगड़ा नहीं है, दोनों मेरे बेटे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×