scorecardresearch
 

कोरोना काल में किस खास वजह से बिग बॉस 14 होस्ट कर रहे सलमान खान? बताया

बिग बॉस 14 में एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान अहम रोल प्ले करने वाले हैं. लेकिन वो क्या होगा इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. लेकिन इतना गौहर खान ने जरूर बताया कि बिग बॉस 14 में पहले हफ्ते में बड़ा धमाल होने वाला है.

सलमान खान सलमान खान

टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 अगले महीने दस्तक देने वाला है. 3 अक्टूबर से शुरू हो रहे इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है. गुरुवार को बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई. जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया गया. यहां होस्ट सलमान खान ने शो के फॉर्मेट, बड़े ट्विस्ट के बारे में काफी कुछ बताया.

सलमान ने बताई सीजन 14 करने की वजह
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने बताया कि क्यों वे बिग बॉस का 14वां सीजन होस्ट कर रहे हैं. सलमान खान ने शो के प्रोड्यूसर से बातचीत करते हुए कहा कि बिग बॉस के दोबारा से शुरू होने के चलते वे काफी खुश हैं. क्योंकि इसकी वजह से लोगों के रोजगार मिलेगा. कोरोना और लॉकडाउन की वजह से कई लोगों के पास काम नहीं था, उनके लिए पेट पालना मुश्किल हो रहा था. ऐसे में बिग बॉस 14 के आगाज से बैकफुट पर काम करने वालों को रोजगार मिलेगा, उन्हें सैलरी मिलेगी और वे अपने घर का खर्चा चला पाएंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Picture abhi baaki hai doston, yeh toh sirf trailer tha ❤️. Aa raha hai #BiggBoss2020, 3rd Oct se, Sat-Sun raat 9 baje aur Mon-Fri raat 10:30 baje, only on #Colors. Don't forget to tune in! @BeingSalmanKhan #BB14PressConference #BB14

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

सलमान ने बताया कि इसी वजह से वे सीजन 14 से जुड़े हैं. उन्हें बेहद खुशी है कि वे ये शो कर रहे हैं. शो के प्रोड्यूसर ने बताया कि सभी को पूरी सैलरी दी जा रही है. किसी की सैलरी नहीं काटी जाएगी. इस पर सलमान ने मस्ती में कहा- और मेरी सैलरी का क्या होगा? इसके बाद दबंग खान ने कहा- कोई नहीं अगर मेरी सैलरी कटती भी है तो. जब हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा और इसमें मेरी सैलरी कटती भी है तो मैं खुश हूं.

सीजन 14 में एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान अहम रोल प्ले करने वाले हैं. लेकिन वो क्या होगा इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. लेकिन इतना गौहर खान ने जरूर बताया कि बिग बॉस 14 में पहले हफ्ते में बड़ा धमाल होने वाला है. ऐसा ट्विस्ट आएगा जो शो के इतिहास में कभी नहीं हुआ. शो के पहले कंटेस्टेंट का ऐलान हो गया है जो कि सिंगर जान कुमार सानू हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें