scorecardresearch
 

गिरफ्तारी के बाद 'भारती का ट्वीट' वायरल, यूजर्स ने कहा- 'माल फूंक कर ट्वीट किया था क्या'

कॉमेड‍ियन भारती सिंह की गिरफ्तारी ने लोगों को बड़ा झटका दिया है. शनिवार को एनसीबी ने मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की थी. भारती और उनके हसबैंड हर्ष लिंबाच‍िया के घर पर छापेमारी हुई थी, जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने समन किया था. अब भारती और उनके पति हर्ष एनसीबी की गिरफ्त में हैं.

भारती स‍िंह  भारती स‍िंह

ड्रग्स मामले में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा कॉमेड‍ियन भारती सिंह की गिरफ्तारी से उनके फैंस हैरान हैं. सुर्ख‍ियों में चल रही इस खबर के बीच अब एक पुराने ट्व‍ीट का स्क्रीनशॉट भी वायरल हो रहा है. स्क्रीनशॉट के साथ दावा किया रहा है कि ये ट्वीट भारती सिंह ने 2015 में किया था. 

2015 के इस ट्वीट में कहा गया है- 'प्लीज ड्रग्स लेना बंद करें, ये आपकी सेहत के लिए हान‍िकारक है'. हालांकि ये ट्वीट भारती का है या नहीं aajtak.in इसकी पुष्टि नहीं करता. इस ट्वीट पर यूजर्स भारती का जमकर मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- '5 साल पहले भारती सिंह ड्रग्स पर ज्ञान दिया करती थीं.' एक और यूजर ने लिखा- 'यह ट्वीट साबित करता है कि भारती सिंह सच में कॉमेड‍ियन हैं. मस्त जोक मारा रे'. एक और यूजर ने लिखा- 'यह ट्वीट भी माल फूंक के किया था क्या?'.

कई लोग इस ट्वीट पर भारती को निशाना बना रहे हैं. लोग जमकर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. कॉमेड‍ियन राजू श्रीवास्तव ने भी ड्रग्स मामले में भारती की गिरफ्तारी पर अपनी राय व्यक्त की है. उन्होंने कहा, 'क्या जरूरत है ये सब लेने की. बिना ड्रग्स के, बिना नशे के क्या कॉमेडी नहीं हो पाती. उसकी शादी में रहा हूं. डांस हो रहा था, कॉमेडी हो रही थी. हमें तो लगा था कि शादी के जोश में रात-रात भर डांस कर रहे हैं. एनर्जी आ रही है. लेकिन अब पता चल रहा है कि इस तरह की हरकतें होती थीं.'   

मालूम हो कि शनिवार को एनसीबी ने मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की थी. भारती और उनके हसबैंड हर्ष लिंबाच‍िया के घर पर छापेमारी हुई थी. जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने समन किया था. अब भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें