scorecardresearch
 

प्रियंका की व्हाइट टाइगर में कौन है विलेन, शाहरुख की इस फिल्म में निभाया था मेन रोल

आदर्श गौरव एक्टर के साथ साथ सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं. उनका बचपन झारखंड के जमशेदपुर में गुजरा है लेकिन इसके बाद वे मुंबई चले आए थे. यही उन्होंने नरसी मोंजी से बैचलर की डिग्री की और मुंबई के द ड्रामा स्कूल में एक्टिंग सीखा.

आदर्श गौरव और प्रियंका चोपड़ा आदर्श गौरव और प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा जोनस और राजकुमार राव की एक फिल्म आ रही है व्हाइट टाइगर. फिल्म का ट्रेलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है, फिल्म में प्रियंका और राजकुमार राव से ज्यादा चर्चा हो रही है इसमें निगेटिव किरदार निभाने वाले आदर्श गौरव की. आदर्श गौरव इस फिल्म में प्रियंका और राजकुमार राव के बीच कहानी की कड़ी हैं. फिल्म के ट्रेलर में शुरू से लेकर अंत तक वही छाए दिख रहे हैं. आदर्श ने शाहरुख खान की फिल्म माई नेम इज खान से करियर की शरुआत की थी, जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. 

कौन हैं आदर्श गौरव
आदर्श गौरव एक्टर के साथ साथ सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं. उनका बचपन झारखंड के जमशेदपुर में गुजरा है लेकिन इसके बाद वे मुंबई चले आए थे. यही उन्होंने नरसी मोंजी से बैचलर की डिग्री की और मुंबई के द ड्रामा स्कूल में एक्टिंग सीखी. 


संगीत की है अच्छी समझ
आदर्श गौरव ना सिर्फ एक्टिंग में अच्छे मूव दिखा रहे हैं बल्कि उन्होंने संगीत की भी अच्छी समझ है. वे हिंदुस्तानी म्यूजिक के जानकार हैं, 9 साल तक उन्होंने इसकी ट्रेनिंग भी ली है. सुखविंदर सिंह जैसे बड़े सिंगर के साथ उन्होंने बॉलीवुड की दो फिल्मों में म्यूजिक पर काम भी किया है. ब्लैक एंड व्हाइट और चल चलें. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Unveiling the first look of the film THE WHITE TIGER, the screen adaptation of the Man Booker Prize Winner by Aravind Adiga. So excited to share this with everybody. Lots more coming up soon! Images by @khamkhaphotoartist @priyankachopra @rajkummar_rao @vjymaurya @tessjoseph19 @tessjosephcasting @netflixfilm @netflixqueue @netflix_in @mukul.deora @ava

A post shared by Adarsh Gourav (@gouravadarsh) on

  देखें: आजतक LIVE TV 

आदर्श बचपन से ही एक्टिंग कर रहे हैं. इसमें उनका दशक भर का अनुभव है. यही नहीं आदर्श ने करीब 50 टीवी, डिजिटल एड में भी एक्टिंग की है. वे अनुराग कश्यप के साथ मैडली में भी काम कर चुके हैं. श्रीदेवी की फिल्म मॉम में भी आदर्श गौरव के किरदार की खूब तारीफ हुई थी. आदर्श ने शाहरुख खान की फिल्म माइनेम इज खान में भी अ‍हम रोल निभाया था. फ‍िल्म में उन्होंने शाहरुख खान के बचपन का रोल निभाया था. 

हॉलीवुड में भी कदम
आदर्श गौरव ने बॉलीवुड में बहुत कम प्रोजेक्ट के भीतर ही हॉलीवुड में भी कदम रख दिया है. नेटफ्लिक्स ग्लोबल प्रोडक्शन के तहत ही व्हाइट टाइगर आ रही है जो कि हिंदी और अंग्रेजी दोनों में रिलीज होगी. इसमें उनके अलावा प्रियंका और राजकुमार राव अहम रोल में हैं. फिल्म को डायरेक्ट किया है रहीम बरहानी ने. इसमें एक भारतीय ड्राइवर की कहानी दिखाई गई है जो कि अपने मालिक (प्रियंका-राजकुमार राव) के साथ काम करता है और जमीन से उठकर आसमान की उंचाइयों तक पहुंचता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें