scorecardresearch
 

नेपोटिज्म पर बोलीं हेमा, शाहरुख-अजय देवगन को देखें, टैलेंट को रोका नहीं जा सकता

हेमा मालिनी ने कहा, "अगर उनमें इतना मेहनत करने की बात है और ईश्वर व किस्मत उसके साथ है तो वो अपने आप आगे आएंगे. चाहे वो किसी प्रोड्यूसर का बच्चा हो या किसी एक्टर या किसी बाहरी का हो."

हेमा मालिनी हेमा मालिनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी के साथ आज तक ने खास बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि उनका नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफिया को लेकर क्या सोचना है. हेमा ने कहा, "ये सब नई चीजें निकल कर आ रही हैं. ऐसा कुछ नहीं है. अगर किसी एक्टर का बच्चा है तो वो नैचुरली एक्टर ही बनना चाहेगा. अगर उनमें हुनर है."

हेमा मालिनी ने कहा, "अगर उनमें इतना मेहनत करने की बात है और ईश्वर व किस्मत उसके साथ है तो वो अपने आप आगे आएंगे. चाहे वो किसी प्रोड्यूसर का बच्चा हो या किसी एक्टर या किसी बाहरी का हो. अगर उनमें हुनर है तो वो आगे आएंगे ही, कोई रोक नहीं सकता. आप शाहरुक खान को देखिए ना. उनके पीछे कौन था?"

हेमा ने कहा, "वो (शाहरुख खान) बहुत अच्छी तरह से आगे बढ़ा. अजय देवगन को देखिए. उन्होंने बहुत मेहनत की है. ये सारा नाम इतनी आसानी से नहीं मिलता है. यहां आपको बहुत डिसिप्लिन से रहना पड़ता है. माफिया वगैरह फालतू की बातें हैं. मेरे वक्त पर ऐसा कुछ नहीं था और मैं अभी भी यही यकीन करती हूं कि ऐसा कुछ भी नहीं है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The traditional Ayurvedic panchakarma therapies at @mercuregoadevaaya were completely authentic & conducted in exotic settings. Really loved my stay at Mercure Goa Devaaya, away from the hustle and bustle of the everyday life. #mercuregoadevaaya #mercurehotels #mercurehotel #accorhotels

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini) on

हेमा ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, "ये एक इतनी पॉपुलर इंडस्ट्री है जिसे बहुत आसान तरीके से बदनाम करने की कोशिश की जा रही है जो मुझे नहीं अच्छा लग रहा है. ये बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश है, मैं इन बातों को नहीं मानुंगी क्योंकि इतने महान कलाकार रहे हैं जिन्होंने बहुत व्यापक तौर पर हमारी इंडस्ट्री में योगदान दिया है इसलिए मैं इन बातों को नहीं मानुंगी."

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें