अनुराग ठाकुर को ओवैसी का चैलेंज, कहा- जहां बुलाओ,आने को तैयार,मारो मुझे गोली

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के देश के गद्दारों को गोली मारने वाले बयान पर सियासी घमासान जारी है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि वे गोली खाने खाने के लिए तैयार हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उठाए सवाल (फाइल फोटो, फेसबुक)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 29 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 8:10 AM IST

  • अनुराग ठाकुर के विवादित बयान पर जारी है सियासत
  • ओवैसी बोले- पीएम मोदी जनता से बोल रहे हैं झूठ
  • जुल्म और धमकी वाले बयान किसी मंत्री के नहीं हो सकते

मोदी सरकार में वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के गद्दारों को गोली मारने के बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऑल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अनुराग ठाकुर के बहाने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि जहां बुलाओ, आने को तैयार, मारो मुझे गोली.

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने मुंबई में नागरिकता कानून के खिलाफ जारी प्रोटेस्ट में पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नागरिकता कानून पर जनता से झूठ बोल रहे हैं.

ओवैसी ने कहा, 'पीएम एनपीआर और एनआरसी पर झूठ बोल रहे हैं. मैं प्रधानमंत्री को चुनौती देता हूं. राहुल गांधी या ममता बनर्जी से डिबेट न करें. मेरे साथ डिबेट करें. आप मेरे सवालों के जवाब नहीं दे पाएंगे.'

यह भी पढ़ें: मोदी को ओवैसी की चुनौती, कहा- NRC पर बहस करेंगे तो नहीं दे पाएंगे जवाब

'मंत्री नहीं प्रधानमंत्री का है बयान'

असदुद्दीन ओवैसी यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि जुल्म और धमकी वाले ये बयान किसी मंत्री के नहीं हो सकते. इसके पीछे किसी की सोच है. वो कोई और नहीं हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम के ही हैं.

28 फीसदी लोगों के पास जन्म प्रमाण पत्र नहीं

असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से एक विशेष विधानसभा सत्र बुलाने और यह घोषणा करने का अनुरोध किया कि राज्य में सीएए, एनआरसी और एनपीआर लागू नहीं होंगे.

ओवैसी ने कहा कि आदिवासी लोगों सहित कई गरीब लोग हैं जिनके पास जन्म प्रमाण पत्र नहीं है. वास्तव में, हाल ही में राष्ट्रीय स्वास्थ्य सर्वेक्षण से पता चला है कि 28% भारतीयों के पास जन्म प्रमाणपत्र नहीं है.

(PTI इनपुट के साथ)

यह भी पढ़ें: 'गोली मारो' नारे पर घिरे अनुराग ठाकुर, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

Read more!

RECOMMENDED