10 साल का सफर, 3000 एप‍िसोड, इमोशनल मोहसिन खान ने शेयर की पोस्ट

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है जल्द 3000 एप‍िसोड पूरे करने जा रहा है. इसी के साथ शो के नाम सबसे ज्यादा चलने वाले शोज की लिस्ट में शुमार हो जाएगा. शो के तीन हजार एप‍िसोड पूरा करने के लिए पूरी कास्ट बहुत उत्साहित है.

मोहसिन खान, श‍िवांगी जोशी, हिना खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 6:12 PM IST

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है जल्द 3000 एप‍िसोड पूरे करने जा रहा है. इसी के साथ शो के नाम सबसे ज्यादा चलने वाले शोज की लिस्ट में शुमार हो जाएगा. शो के तीन हजार एप‍िसोड पूरा करने के लिए पूरी कास्ट बहुत उत्साहित है. लेकिन सफर हर इमोशन से भरपूर रहा है. इस खास मौके पर शो में कार्तिक का रोल प्ले करने वाले मोहसिन खान ने एक इमोशनल वीड‍ियो पोस्ट किया.

वीडियो को शेयर करने के साथ में मोहसिन ने कैप्शन लिखा, पहली बार इंड‍ियन टेलिविजन के इतिहास में एक शो ने तीन हजार एप‍िसोड पूरे किए. ये रिश्ता क्या कहलाता है ने 11 सितंबर 2008 को शूटिंग शुरू की थी. 11 सितंबर 2019 को 11 साल पूरे हो जाएंगे. हम बहुत खुश हैं.

हर शख्स ने कैमरे के सामने और पीछे, दिन और रात कठ‍िन मेहनत की है. शुक्र‍िया राजन सर हमें इस शानदार सफर का हिस्सा बनाने के लिए.

बता दें कि शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का पहला एप‍िसोड साल 11 सितंबर 2009 में टेलीकास्ट किया गया था. इस शो की कहानी शुरू में हिना खान और करण मेहरा के इर्द-ग‍िर्द बुनी गई थी. इसके बाद शो में श‍िवांगी जोशी और मोहसिन खान ने एंट्री की. शो में एक बार फिर पांच साल लीप लिया गया है. देखना ये होगा कि शो आगे क्या मोड़ लेता है. शो टीआरपी चार्ट में टॉप पर जगह बनाए हुए है.

Read more!

RECOMMENDED