सुष्मिता सेन ने किया सरोज खान को याद, जाह्नवी-श्रद्धा ने भी दिया ट्रिब्यूट

सुष्मिता सेन ने सरोज खान की एक फोटो शेयर की और फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि जब जीवन आपको हमेशा नाचते रहने का मौका देता है.

सरोज खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 6:58 PM IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चहेती कोरियोग्रापर सरोज खान का 71 साल की उम्र में निधन हो गया. इस मौके पर सभी स्टार्स सरोज द्वारा सिखाए गए लेसन्स और उनके साथ बिताए गए वक्त को याद कर रहे हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन, करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के बाद एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी सरोज खान को याद किया है. उनके अलावा जाह्नवी कपूर, श्रद्धा कपूर और कटरीना कैफ ने भी महान कोरियोग्राफर को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

सुष्मिता सेन ने सरोज खान की एक फोटो शेयर की और फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- जब जीवन आपको हमेशा नाचते रहने का मौका देता है. सरोज जी भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. मैं आपसी बहुत प्यार करती हूं. बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी सरोज खान की एक फोटो शेयर की और उनके प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कीं.

अजय ने गलवान घाटी पर फिल्म बनाने का किया ऐलान, ट्रोल्स बोले अक्षय की फिल्म छीन ली

फैमिली संग पिकनिक पर निकलीं कंगना, घाटी में बिताया मजेदार वक्त

श्रद्धा कपूर ने सरोज खान की फोटो के साथ लिखा- सरोज खान फिल्म इंडस्ट्री में पहली महिला थीं जिन्हें इंडस्ट्री की मुख्य कोरियोग्राफर के तौर पर जाना गया. उनके द्वारा कोरियोग्राफ किए गए कई सारे गानें मैं बचपन से परफॉर्म करती आई हूं. मैं हमेशा से ही उनकी तरह से डांस करने की कोशिश करती रही हूं. वो आईकॉनिक और अमेजिंग थीं. सरोज जी की विरासत हम लोगों के साथ हमेशा रहेगी. उनके चाहने वाले लोगों को ढेर सारा प्यार और बल.

जाह्नवी कपूर ने किया अपनी गुरु को याद

इसके अलावा जाह्नवी कपूर ने सरोज खान के साथ की एक फोटो शेयर की. जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा- मैं अपने भाग्य को जितना भी शुक्रिया करूं कम है कि मुझे आपसे इतना कुछ सीखने का मौका मिला. मैंने हमेशा क्लासरूम में भी आपके साथ बिताए गए पलों को काफी ज्यादा एंजॉय किया. आप एक लेजेंड हैं. मेरे लिए बहुत स्पेशल रही है. आपने अपनी शिक्षा से सिनेमा जगत को जो कुछ भी दिया है वो अद्भुत है. सरोज जी, हम सब आपको बहुत मिस करेंगे.

Read more!

RECOMMENDED