कमल हासन ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 60 साल, मिला ये खास सम्मान

कमल हासन ने फिल्म इंडस्ट्री में 60 साल पूरे कर लिए हैं. इस अवसर पर उन्हें तमिल एक्टर प्रभु ने सम्मानित किया है. फिल्म इंडियन 2 के स्टार कमल हासन को अवॉर्ड के साथ एक एप्रिसिएशन लेटर भी दिया गया है.

कमल हासन
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 20 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 10:26 PM IST

सुपरस्टार कमल हासन के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वह 90 साल के शख्स के किरदार में नजर आएंगे. कमल हासन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 60 साल पूरे कर लिए हैं. इस अवसर पर उन्हें तमिल एक्टर प्रभु ने सम्मानित किया है. फिल्म इंडियन 2 के स्टार कमल हासन को अवॉर्ड के साथ एक एप्रिसिएशन लेटर भी दिया गया है. 

अभी कमल हासन फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग कर रहे हैं. ये साउथ की सुपरहिट फिल्म इंडियन का दूसरा पार्ट है. पहले पार्ट का निर्देशन डायरेक्टर शंकर ने किया था और वो ही दूसरा पार्ट भी बना रहे हैं. इंडियन 2 के डायरेक्टर ने पिंकविला को बताया था, मैंने अपने जीवन में जो भी भ्रष्टाचार और बुरे काम देखे हैं, उसे ही मैंने फिल्म इंडियन 2 में जगह दी है. मुझे पूरा विश्वास है कि लोग इसे खूब पसंद करेंगे.

कमल हासन ने कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है. उन्होंने फिल्म विश्वरूपम, एक दूजे के लिए, हे राम और चाची 420 के बाद इंडियन 2 में सेनापति के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म इंडियन 2 में कई बड़े एक्टर काम कर रहे हैं जिसमें काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, विद्युत जामवाल, दिल्ली गणेषस शामिल हैं. कमल हासन की फैंस 'इंडियन 2' का बड़े पर्दे पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED