शादी करने जा रहे हैं आयुष्मान की ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर, कौन है लड़की?

2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बनाने वाली डायरेक्टर राज शांडिल्य की जिंदगी में नया मोड़ आने वाला है.

नुशरत भरूचा, राज शांडिल्य, आयुष्मान खुराना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 2:32 PM IST

2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बनाने वाली डायरेक्टर राज शांडिल्य की जिंदगी में नया मोड़ आने वाला है. कपिल शर्मा के राइटर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले राज ने अपनी पहली ही फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने से बॉलीवुड में अपनी अलग छाप छोड़ी है. अब खबर है की राज जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

कब है शादी?

मुंबई मिरर की खबर की माने तो राज शांडिल्य इस साल 12 दिसम्बर को अपनी गर्लफ्रेंड वर्षा कश्यप से शादी करेंगे. राज और वर्षा पिछले काफी समय से साथ हैं. वर्षा कश्यप भोपाल की एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और ये जोड़ी पिछले 13 साल से एक-दूसरे को डेट कर रही हैं. राज का कहना है कि वे और वर्षा भोपाल में किसी कॉमन दोस्त की सगाई में मिले थे और उसके बाद दोनों का मिलना-जुलना शुरू हुआ, जो राज के मुंबई आने के बाद भी जारी रहा.

शादी के बारे में ये बोले राज

मुंबई मिरर की खबर की पुष्टि करते हुए राज शांडिल्य ने कहा, 'मेरी शादी झांसी में होगी, जो मेरा होमटाउन है. शादी में हमारे घरवाले और दोस्त होंगे. बाद में हम मेरे फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे.

अपनी गर्लफ्रेंड वर्षा कश्यप के बारे में बात करते हुए राज ने बताया कि उनकी पहली फिल्म ड्रीम गर्ल वर्षा को पसंद आई. उन्होंने कहा, 'ज्यादातर वो मेरे काम में नुक्स निकालती हैं, भले ही मैंने फैमिली फिल्में लिखी हों. लेकिन जब वो मेरे साथ ड्रीम गर्ल देख रही थीं तो उन्होंने कहा था, 'ये बहुत अच्छी फैमिली फिल्म है, मैं उम्मीद करती हूं ये अच्छा प्रदर्शन करे.'

इंडियन आइडल: नेहा कक्कड़ के जबरदस्ती गले लगा कंटेस्टेंट, फिर किया Kiss

आगे क्या है प्लान?

खबर है कि राज शांडिल्य फिलहाल दो फिल्मों पर काम कर रहे हैं. इस बारे में बात करते हुए राज ने कहा, 'मैं आपको ये कह सकता हूं कि मैं 2020 में दो फिल्में बना रहा हूं.' उन्होंने कहा कि वे जनवरी-फरवरी में अपनी एक फिल्म की शुरुआत करने वाले हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या आयुष्मान खुराना उनकी इस होंगे  कहा, 'जब मैं इस स्क्रिप्ट पर भरोसा करने लगूंगा तो उन्हें ये कहानी जरूर सुनाऊंगा.'

बता दें कि राज शांडिल्य, कॉमेडियन कपिल शर्मा के राइटर हुआ करते थे. उन्होंने कपिल शर्मा के लिए लगभग 200 से भी ज्यादा मजाकिया स्क्रिप्ट्स लिखी हैं. इसके अलावा उन्होंने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक संग अन्यों के साथ काम किया है.

Read more!

RECOMMENDED