कोरोना के बीच घर से काम कर रहे सलमान खान, शुरू किया राधे का पोस्ट प्रोडक्शन

सलमान खान ने अपने साथ छोटी सी प्रोडक्शन टीम रखी है. मूवी राधे के डायरेक्टर प्रभुदेवा चेन्नई में हैं. लेकिन वे सलमान खान के साथ पूरी तरह से संपर्क में हैं.

सलमान खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 1:26 PM IST

कोरोना वायरस की वजह से फिल्म इंडस्ट्री का काम चौपट पड़ा है. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 2020 की मचअवेटेड मूवी है. कोरोना की वजह से राधे का शूट भी टला है. इस बीच सलमान खान ने फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम करने का फैसला किया है.

कोरोना के बीच सलमान ने किया काम करने का फैसला

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, एक तरह जहां देश के ज्यादातर राज्यों में लॉकडाउन जारी है, सलमान खान ये बात सुनिश्चित करना चाहते हैं कि फिल्म राधे के पोस्ट प्रोडक्शन पर इफेक्ट ना पड़े. इसीलिए एक्टर ने अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से मूवी को पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है. रिपोर्ट के अनुसार, राधे का शूट तो पूरा हो चुका है. लेकिन दिशा पाटनी और सलमान खान पर फिल्माए जाने वाले गाने का शूट बाकी है. क्योंकि अभी शूटिंग पोस्टपोन है. तो सलमान ने पोस्ट प्रोडक्शन पर काम करने का सोचा है. ताकि फिल्म ईद पर ही रिलीज हो सके.

जब सलमान खान ने दोस्तों संग गाया ओ ओ जाने जाना, बॉबी-रितेश ने किया डांस

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ये भी मानते हैं कि मौजूदा हालातों में सावधानी बरतनी बेहद जरूरी है. इसलिए वे पूरे एहतियात बरत रहे हैं. सलमान खान ने अपने साथ छोटी सी प्रोडक्शन टीम रखी है. मूवी के डायरेक्टर प्रभुदेवा चेन्नई में हैं. लेकिन वे सलमान खान के साथ पूरी तरह से संपर्क में हैं. सलमान और प्रभुदेवा मिलकर एडिटिंग को देख रहे हैं. बात करें, फिल्म राधे की तो, इसमें सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, गौतम गुलाटी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ अहम रोल में दिखेंगे. इसमें सलमान खान का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा.

भुला दूंगा रिलीज: सिद्धार्थ-शहनाज का अंडरवॉटर रोमांस, दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

दूसरी तरफ सलमान खान क्वारनटीन पीरियड अपने पनवेल के फार्महाउस में ही बिता रहे हैं. वे वहां से अपने स्कैचिंग, पेटिंग और वर्कआउट करते हुए वीडियो फैंस के साथ लगातार शेयर कर रहे हैं. इससे पहले सलमान खान ने फैंस को कोरोना से बचने के लिए नमस्कार करने की सलाह दी थी.

Read more!

RECOMMENDED