अजय देवगन से नहीं मिली होतीं काजोल तो होती शाहरुख से शादी? फैन ने पूछा ये सवाल

काजोल सोशल मीडिया पर बहुत कम सक्रिय रहती हैं, लेकिन उनकी हाल ही में शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी चर्चा का विषय बन गई है. काजोल ने अपने फैंस से सवाल पूछने के लिए कहा था.

शाहरुख-काजोल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 27 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:18 PM IST

बॉलीवुड में कई जोड़ी ऐसी हैं जो हमेशा याद की जाएंगी, लेकिन जब रोमांटिक जोड़ी की बात आएगी तो सबकी जुबान राज और सिमरन का नाम होगा- राज यानी शाहरुख खान, सिमरन यानी काजोल. फिल्म दिलवाले दुल्हनिया की इस सुपरहिट जोड़ी को कौन भूल सकता है? अब एक बार फिर काजोल और शाहरुख चर्चा में हैं.

काजोल सोशल मीडिया पर बहुत कम सक्रिय रहती हैं, लेकिन उनकी हाल ही में शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी चर्चा का विषय बन गई है. काजोल ने अपने फैंस से सवाल पूछने के लिए कहा था. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि वह हर सवाल का जवाब भी देंगी, लेकिन इस बीच उनके फैंस ने उनसे शाहरुख से जुड़ा सवाल पूछ लिया.

काजोल ने एक फैन ने उनसे पूछा- अगर आप अजय देवगन से नहीं मिली होतीं तो क्या शाहरुख खान से शादी कर लेतीं? इस फैन ने काजोल को ये भी याद दिलाया कि उन्हें हर सवाल का जवाब देना है क्योंकि उन्होंने अपनी पोस्ट में ऐसा करने के लिए कहा था. काजोल ने अपने फैन के इस सवाल का जवाब दिया- क्या आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए?

अजय और काजोल में से किसके साथ काम करना चाहेंगी काजोल?

इतना ही नहीं काजोल के और भी फैन्स ने उनसे शाहरुख खान से जुड़े सवाल पूछे हैं. एक फैन ने उनसे पूछा कि अब वो शाहरुख खान के साथ दोबारा कब काम करेंगी? काजोल ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस बारे में वह शाहरुख खान से पूछ लें.

एक अन्य फैन ने पूछा- आप बतौर को-एक्टर अजय या शाहरुख में से किसे चुनेंगी तो काजोल ने इसका जवाब बिल्कुल सटीक दिया. काजोल ने कहा कि यह हालात पर निर्भर करता है. काजोल और शाहरुख की जोड़ी कुछ-कुछ होता है, बाजीगर, कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान जैसी कई हिट फिल्मों में देखी गई थी. अभी काजोल की अगली फिल्म तानाजी होगी. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED