छात्रों के प्रदर्शन के चलते Jamia Millia ने रद्द किया सेमेस्टर एग्जाम

परीक्षा नियंत्रक की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि नए नोटिस आने तक सेमेस्टर एग्जाम कैंसल रहेंगे, वहीं प्री बोर्ड एग्जामिनेशन का शेड्यूल नहीं बदला गया है.

जामिया मिलिया इस्लामिया (PTI)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 7:47 PM IST

जामिया मिल्लिया इस्लामिया 6 जनवरी 2020 को शीतकालीन अवकाश के बाद खुल गया है. लेकिन, छात्रों के प्रदर्शन के चलते इसे रद्द कर दिया गया है.

आपको बता दें, संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) की वजह से हुए प्रदर्शन के कारण जामिया में सेमेस्टर परीक्षाएं रद्द कर दी गई थीं, अब यूनिवर्सिटी में बचे हुए ऑड-सेमेस्टर एग्जाम 9 जनवरी से आयोजित करने की बात कही गई थी जो कि फिर से रद्द कर दी गई हैं. इसमें से ज्यादातर पीजी कोर्सेस की परीक्षाएं हैं. वहीं यूजी कोर्सेस की ज्यादातर परीक्षाएं 16 जनवरी 2020 से शुरू होंगी.

ऑड-सेमेस्टर एग्जाम का इंतजार करने वाले छात्रों से कहा गया है कि यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट www.jmi.ac.in और www.jmicoe.in पर ध्यान रखें.

अफवाहों से बचें, देखें सिर्फ आधिकारिक वेबसाइट

यूनिवर्सिटी ने स्टूडेंट्स को सलाह दी है किसी भी भ्रम से बचने के लिए या अपने से जुड़ी किसी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट (www.jmi.ac.in & www.jmicoe.in) पर नियमित रूप से जाएं. यहां दी गई जानकारी पर ही पूरी तरह भरोसा करें. यूनिवर्सिटी ने कहा है कि सभी फैकल्टी के आधार पर अगले सेमेस्टर का टीचिंग शेड्यूल भी जामिया वेबसाइट पर संकायवार बताया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED