बंगाल में एक और RSS कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. इस हमले में वो बुरी तरह घायल हो गए. उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

सांकेतिक तस्वीर
aajtak.in
  • कोलकाता,
  • 02 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:41 PM IST

  • RSS कार्यकर्ता बीर बहादुर सिंह अस्पताल में भर्ती
  • वारदात के बाद घटनास्थल से फरार हुए हमलावर

पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और बीजेपी से जुड़े लोगों पर जानलेवा हमलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब सूबे की राजधानी कोलकाता के मस्जिद तलाब इलाके में आरएसएस कार्यकर्ता को गोली मारने का ताजा मामला सामने आया है.

इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए. यह मामला गार्डेन रीच पुलिस स्टेशन के पास का है. इस हमले में आरएसएस कार्यकर्ता बुरी तरह से घायल हो गए हैं. पीड़ित की पहचान बीर बहादुर सिंह के रूप में हुई है.  वो आरएसएस के कार्यकर्ता और बीजेपी समर्थक थे. उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका चल रहा है.

बताया जा रहा है कि आरएसएस कार्यकर्ता की हालत गंभीर बनी हुई है. अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इससे पहले अक्टूबर महीने में पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में आरएसएस से जुड़े बंधु पाल, उनकी पत्नी और 8 साल के बेटे की हत्या करने का मामला सामने आया था. तीनों के शव बरामद घर से बरामद हुए थे. 35 वर्षीय बंधु पाल प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक थे.

Read more!

RECOMMENDED