scorecardresearch
 

T20 WC, Ban Vs SL: OUT होने के बाद पिच पर ही बॉलर से भिड़ा बल्लेबाज, हाथापाई की नौबत, Video

T20 WC, Ban Vs SL: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले में लड़ाई तक की नौबत आ गए. बांग्लादेश के बल्लेबाज और श्रीलंका के बॉलर के बीच पिच पर ही गहमा-गहमी हो गई.

T20 WC: Ban Vs SL T20 WC: Ban Vs SL
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मुकाबला
  • पिच पर ही भिड़ गए खिलाड़ी

T20 WC, Ban Vs SL: टी-20 वर्ल्डकप में रविवार को बड़े मुकाबले खेले जा रहे हैं. भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले श्रीलंका-बांग्लादेश का मैच हो रहा है. एशिया की चारों टीमें एक ही दिन आमने-सामने हैं, ऐसे में माहौल पूरी तरह गर्मा गया है. बांग्लादेश और श्रीलंका के मैच में भी कुछ ऐसा ही नज़ारा दिखा, जब बल्लेबाज और बॉलर्स में झगड़ा हो गया. 

बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास का जब विकेट गिरा, तब वह क्रीज़ से वापस जाते वक्त श्रीलंकाई बॉलर लाहिरू कुमारा से भिड़ गए. दोनों के बीच विकेट के बाद जुबानी जंग छिड़ी तो बांग्लादेश के दूसरे बल्लेबाज मोहम्मद नईम बीच में आ गए, उन्होंने लाहिरू कुमारा को पीछे की ओर धक्का किया. कुछ ही सेकंड में अंपायर्स वहां पर आए और खिलाड़ियों को अलग किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC T20 World Cup (@t20worldcup)

श्रीलंका के बॉलर लाहिरू कुमारा रविवार को खेले गए इस मुकाबले में फुल एग्रेशन में नज़र आए. इस हाथापाई से कुछ देर पहले भी कुमार ने बॉल को तुरंत बल्लेबाज की ओर गुस्से में फेंका था, जो सीधे विकेटकीपर के पास गई थी. 

आपको बता दें कि सुपर-12 राउंड में ग्रुप-2 के मैचों का ये पहला दिन है. बांग्लादेश और श्रीलंका आमने सामने हैं, बाद में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला होना है. बांग्लादेश की टीम एक वक्त में राउंड-1 के मैच में टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई थी, लेकिन उन्होंने किसी तरह सुपर-12 राउंड में एंट्री ली. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें