scorecardresearch
 

18 जुलाई को बीजेपी का दामन थामेंगे अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह झाला

पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर और बायड के पूर्व विधायक धवल सिंह झाला गुरुवार को बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. दोनों नेता गुरुवार शाम 4 बजे बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

फोटो-अल्पेश ठाकोर के ट्विटर अकाउंट से फोटो-अल्पेश ठाकोर के ट्विटर अकाउंट से

पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर और बायड के पूर्व विधायक धवल सिंह झाला गुरुवार को बीजेपी का दामन थाम लेंगे. कांग्रेस छोड़ने के बाद-बार ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि अल्पेश ठाकोर कभी भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. दोनों नेता गुरुवार शाम 4 बजे बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

बता दें कि अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह झाला ने राज्यसभा उपचुनाव के मतदान के बाद गुजरात विधानसभा से बतौर कांग्रेस विधायक इस्तीफा दे दिया था. इन्होंने राज्यसभा उपचुनाव में क्रॉस वोटिंग करते हुए बीजेपी के पक्ष में वोट देने के बाद इस्तीफा दिया था. हालांकि अल्पेश ठाकोर को राज्य सरकार की कैबिनेट में स्थान मिलेगा या नहीं, इसे लेकर अब भी सस्पेंस बना हुआ हैं.

सूत्रों की मानें तो अल्पेश ठाकोर को प्रदेश सरकार में मंत्री का पद मिल सकता है. वहीं, अल्पेश ठाकोर का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओर गृहमंत्री अमित शाह दोनों ही गुजरात से हैं ओर उनकी विचारधारा उन्हें काफी प्रभावित करती है. इसी वजह से वह बीजेपी का दामन थामने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष में रहकर अपने क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं को समाधान करने से अच्छा है कि सत्ता के साथ रहकर उनके मुद्दों को जल्द से जल्द सुलझाया जाए.  

इससे पहले अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कोइ विचारधारा नही हैं. कांग्रेस जमीनी हकीकत से दूर है. बताया जा रहा है कि 19 या 20 जुलाई को बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा गुजरात दौरे पर आ रहे हैं. इसलिए वह गुरुवार को बीजेपी से जुड़ने जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें