'मेरा दिन बना दिया', अस्पताल से मरीज ने ऑर्डर किया सामान, Blinkit ने साथ भेजी ये खास चीज

ये शख्स उस वक्त अस्पताल में भर्ती था. जब उसने ब्लिंकिट से कुछ सामान ऑर्डर किया. कंपनी की तरफ से उसे सामान के साथ एक खास मैसेज भी भेजा गया. इस बारे में उसने लिंकडिन पर बताया है.

Advertisement
ब्लिंकिट ने शख्स को दुआओं वाला मैसेज भेजा (तस्वीर- File Phoot) ब्लिंकिट ने शख्स को दुआओं वाला मैसेज भेजा (तस्वीर- File Phoot)

aajtak.in

  • नई दिल्ली,
  • 01 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 9:54 AM IST

भलाई या खुश करने के लिए किया गया एक छोटा सा काम भी किसी के जीवन को प्रभावित कर सकता है. हाल में ही एक शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बारे में बात की. उसने बताया कि कैसे ऑनलाइन डिलीवरी प्लैटफॉर्म ब्लिंकिट ने उसका दिन बना दिया. वो भी तब जब वो अस्पताल में भर्ती था. कंपनी की तरफ से उसे सामान के साथ एक खास मैसेज भी भेजा गया. इस शख्स का नाम प्रभात मोटवानी है. उन्होंने लिंकडिन पर इस बारे में बताया. उन्होंने अस्पताल से जोमैटो के स्वामित्व वाले ब्लिंकिट से कुछ सामान ऑर्डर किया था. 

Advertisement

उनकी लोकेशन देखने के बाद ब्लिंकिट ने उनके ऑर्डर को प्राथमिकता दी. साथ ही प्रभात और उनके परिवार के लिए शुभकामनाएं भेजीं. प्रभात ने अपने पोस्ट में लिखा, 'ब्लिंकिट के छोटे से प्रयास ने मेरा दिन बना दिया. अस्पताल से ऑर्डर करते समय, मैंने ब्लिंकिट यूआई पर ये मैसेज देखा: "हमने देखा कि आपका ऑर्डर एक अस्पताल से है." आपको और आपके प्रियजनों को हमारी हार्दिक शुभकामनाएं. ये एक बहुत छोटी सी चीज है, इसे हजारों ग्राहकों के चलते नजरअंदाज किया जा सकता है. इससे किसी का मूड भी अच्छा हो सकता है जो पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में है.' 

सोशल मीडिया यूजर्स कंपनी की खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही अपने अनुभव भी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कुछ हफ्ते पहले, मैं अस्पताल में भर्ती था और मैंने अस्पताल में ब्लिंकिट से कुछ सामान ऑर्डर किया. अस्पताल की सुरक्षा के कारण, डिलीवरी पर्सन मेरे कमरे में नहीं आ सका, लेकिन चूंकि हमने फोन पर बात की थी और उसने मेरी आवाज सुनी, तो उसे पता चल गया कि मेरी हालत खराब है. फिर डिलीवरी पर्सन सुरक्षाकर्मियों को समझाने में सफल रहा और एक सुरक्षाकर्मी के साथ मेरे कमरे में पहुंचा. जाते समय उसने कुछ सांत्वना भरे शब्द कहे और मुझे रुला दिया. मैं हमेशा कहता हूं कि ये जीवन की छोटी-छोटी चीजें हैं और ये उनमें से एक थी!'

Advertisement

एक अन्य यूजर ने कहा, 'भारतीय कंपनियां धीरे-धीरे लेकिन लगातार अधिक से अधिक ग्राहक-केंद्रित होने की ओर बढ़ रही हैं. जोमैटो/ब्लिंकिट ने हमें ऐसी पहल में कभी विफल नहीं किया है और ये हर दिन स्तर बढ़ा रहे हैं. मैं इस तरह के कार्यों की सराहना करता हूं और आशा करता हूं कि और भी कंपनियां इसका अनुसरण करेंगी और इसमें शामिल होंगी.' 

---- समाप्त ----

Read more!
Advertisement

RECOMMENDED

Advertisement