भारत-साउथ अफ्रीका T-20 मैच पर संकट, धर्मशाला में हो रही तेज बारिश

लगातार बारिश की वजह से हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (एचपीसीए) मैदान में पानी भर गया है. हालांकि इससे निपटने की पुरजोर कोशिश जारी है.

HPCA Stadium Dharamshala (@ddsportschannel)
aajtak.in
  • धर्मशाला,
  • 15 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 6:32 PM IST

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए धर्मशाला से अच्छी खबर नहीं है. लगातार बारिश की वजह से हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) मैदान में पानी भर गया है. हालांकि इससे निपटने की पुरजोर कोशिश जारी है. रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहला मैच शाम 7.00 बजे से धर्मशाला में खेला जाना है.

धर्मशाला में शनिवार दोपहर बारिश हुई और इसके बाद आज (रविवार) भी दोपहर 2.00 बजे से मूसलाधार बारिश जारी है. हालांकि दोपहर 3.00 बजे बारिश रुकी. दोपहर 3.30 बजे एक फिर बारिश आ धमकी, इस कारण मैदान से कवर हटाया नहीं जा सका. इस बीच बारिश जब रुकी, तो मैदान को खेलने लायक बनाने की भरसक कोशिश की गई, लेकिन उस पर भी पानी फिर गया.

बीसीसीआई ने भी वीडियो शेयर कर लिखा है- यहां धर्मशाला में मैदान तैयार करने का काम फिलहाल जारी है.

टीवी कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी मौसम का ताजा हाल ट्वीट कर बताया- वहां मूसलाधार बारिश जारी है.

भारतीय टीम शुक्रवार को धर्मशाला पहुंची थी. खिलाड़ियों ने हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (एचपीसीए) में होने वाले पहले T20 मैच से एक दिन पहले इंडोर प्रैक्टिस की. शनिवार को ग्राउंड स्टाफ मैदान पर कवर्स लगाने में व्यस्त दिखे और कप्तान विराट कोहली भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद छाता लेकर निकल गए थे.

भारत ने इससे पहले वेस्टइंडीज को तीनों प्रारूपों में एकतरफा मात दी थी और अब उसके सामने दक्षिण अफ्रीका की चुनौती है. पिछली बार साउथ अफ्रीकी टीम ने भारत दौरे (2015/16) पर टी-20 सीरीज में मेजबान टीम को 2-0 से हराया था.

Read more!

RECOMMENDED