टैरो राशिफल 03 अगस्त 2020: सावन का आखिरी सोमवार आज, जानें आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा दिन

Today Tarot Horoscope 03 August 2020: मिथुन राशि वालों की मनचाही इच्छाओं की पूर्ति के लिए आज का दिन सर्वश्रेष्ठ है. सिंह राशि के लोगों को आज के दिन कोई न कोई प्रस्ताव मिलेगा लेकिन उस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं कर पाएंगे. जबकि मकर राशि के लोग भविष्य से जुड़ा कोई भी काम करना चाहते हैं तो उसकी प्लानिंग के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. श्रुति द्विवेदी से राशि के अनुसार जानिए आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा सावन का आखिरी सोमवार.

Tarot Horoscope Today 03 August 2020: आज का टैरो राशिफल
श्रुति द्विवेदी
  • नई दिल्ली,
  • 03 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 10:41 AM IST

1- मेष राशि

इस समय आर्थिक तौर पर आपको जीवन में एक बदलाव नज़र आएगा. जो आपकी चिंता का कारण बन सकता है. चीज़ें जहां से शुरू हुई थीं वहीं पर खत्म होती हुई नज़र आएंगी. इस समय आपको आर्थिक तौर पर संतुलन लाना जरूरी है.

2- वृष राशि

आपको किसी महिला का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. वहीं, आध्यात्मिक तौर पर आप आगे बढ़ेंगे. अध्यात्म से जुड़ी आपकी सारी समस्याएं दूर होंगी. वहीं, आपके अंदर भरपूर आत्मविश्वास भी रहेगा.

3- मिथुन राशि

मनचाही इच्छाओं की पूर्ति के लिए आज का दिन सर्वश्रेष्ठ है. छोटी परेशानियां आपके जीवन की समाप्त होंगी. आप कई कार्यों को पूर्ण रूप दे पाएंगे. मन में किसी प्रकार की दुविधा चल रही थी तो वो ख़त्म होगी.

4- कर्क राशि

आज का समय आपके लिए कुछ नया सीखने का है. यदि इस समय आपने कुछ नया सीखा तो आपको भविष्य में लाभ मिलेगा. कहीं न कहीं विद्या से जुड़ी हुई चीज़ों में आपका मन लगा रहेगा.

करियर राशिफल 03 अगस्त 2020: कुंभ राशि वालों को मिलेगी कामयाबी, वृश्चिक राशि के लिए लकी रहेगा सोमवार

5- सिंह राशि

आज के दिन आपको कोई न कोई प्रस्ताव मिलेगा लेकिन आप उस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं कर पाएंगे. आज के दिन आपको थोड़ा जागरूक रहना ज़रूरी है. चीज़ों को समझना की कोशिश करें.

6- कन्या राशि

आपकी क़िस्मत का पहिया बदल रहा है. आने वाले समय में आपके लिए बहुत बड़ा बदलाव हो सकता है. ये बदलाव आपके कार्यक्षेत्र और निजी ज़िंदगी पर बड़ा प्रभाव डाल सकता है. हताश न हों बदलाव आवश्यक है.

7- तुला राशि

बेवजह छोटी चीज़ों को लेकर आपको तनाव हो सकता है. मानसिक चिंता सता सकती है. आज के दिन आपको कोई भी कार्य करने के लिए पहले से अधिक प्रयास करने पड़ेंगे. हो सकता है कि कई मामलों में छोटी उलझनों का सामना करना पड़े.

Aaj Ka Panchang: पंचांग 03 अगस्त 2020, जानें आज का शुभ मुहूर्त, राहु काल और अमृत काल

8- वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए एक प्यारी खबर लेकर आएगा. कोई बात ऐसी होगी जिससे मन ख़ुश हो जाएगा. बहुत दिनों से किसी भी खबर का इंतज़ार कर रहे थे तो आज के दिन वो आपको मिलेगी.

9- धनु राशि

आज के दिन आपकी अधूरी इच्छाएं पूरी तो होंगी लेकिन कई छुपी हुई चीज़ें बाहर आएंगी. कुछ ऐसे राज़ जो आपके लिए जानना आवश्यक था वो खुलकर सामने आएगा. स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या भी खड़ी हो सकती है.

10- मकर राशि

भविष्य से जुड़ा हुआ कोई भी काम करना चाहते हैं तो उसकी प्लानिंग के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. कोई कार्य जो नया शुरू करेंगे वो आने वाले समय में आपको आगे पहुंचाएगा. मन में उत्साह रहेगा.

आर्थिक राशिफल 03 अगस्त 2020: सिंह राशि वालों का भाग्य देगा साथ, धनु राशि वालों के लिए खास दिन

11- कुम्भ राशि

आज का दिन अधूरे कार्य पूरा करने के लिए बहुत अच्छा रहेगा. आप में से कई लोग जिनकी विवाह की उम्र हो चुकी है, वो वैवाहिक प्रस्ताव तक पहुंचेंगे. यदि आप विवाहित हैं तो आपका समय बहुत ख़ूबसूरत रहेगा. घर से जुड़ी चिंताएं आपकी दूर होंगी.

12- मीन राशि

आज के दिन आपको कोई ऐसा प्रस्ताव मिलेगा जो आपके भविष्य के लिए बहुत अच्छा रहेगा. भूमि से संबंधित चीज़ों में आपको आराम मिलेगा. वहीं, टेक्नोलॉजी सेक्टर के लोगों को लाभ मिलने के योग नजर आ रहे हैं.

टैरो टिप्स 03 अगस्त 2020: मिथुन राशि वाले आज हो सकते हैं परेशान, इस उपाय से निकलेगा हल

Read more!

RECOMMENDED