दिल्ली: नरेला में भीषण आग, कई बार फोन करने के बावजूद नहीं पहुंची दमकल की गाड़ी

नरेला में कबाड़ में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक काफी घंटों से आग लगी हुई है. हालांकि कई बार फोन करने के बाद भी दमकल की गाड़ी अभी तक नहीं पहुंच सकी है.

सांकेतिक तस्वीर
तनसीम हैदर
  • नई दिल्ली,
  • 17 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:00 PM IST

  • नरेला में कबाड़ में लगी भीषण आग
  • नहीं पहुंची दमकल की गाड़ियां

बाहरी दिल्ली के नरेला में कबाड़ में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक काफी घंटों से आग लगी हुई है. हालांकि कई बार फोन करने के बाद भी दमकल की गाड़ी अभी तक नहीं पहुंच सकी हैं.

कबाड़ में आग लगने के कारण इलाके में चारों ओर धुआं हो गया है. जिसके कारण काफी प्रदूषण भी फैल रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि वो लोग दमकल को पिछले कई घंटों से बार-बार फोन कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई गाड़ी नहीं पहुंची है.

इससे पहले नरेला के ही एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भी आग लगी थी. घटना में जानमाल का नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन लाखों का माल जलकर राख हो गया. बताया जाता है कि ये फैक्ट्री तीन मंजिला थी जिसमें आग लगी. देखते ही देखते लपटों ने पूरी इमारत को अपने चपेट में ले लिया.

इस फैक्ट्री में जूते-चप्पल बनाए जाते हैं. खबर मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और बचाव और राहत का काम शुरू कर दिया. दमकल कर्मियों ने इमारत में फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया. जब ये हादसा हुआ तो उस वक्त फैक्ट्री में तीन से चार मजदूर काम कर रहे थे. हालात को देखते हुए दमकल विभाग के लोगों ने आसपास की फैक्ट्रियों को भी खाली करा लिया.

Read more!

RECOMMENDED