देखें 'मित्रों' फिल्म का नया गाना 'कमरिया'

फिल्म 'मित्रों' का नया गाना 'कमरिया' जारी. जैकी भग्नानी और क्रितिका कामरा को इस मॉडर्न गरबा एंथम में गरबा और वेस्टर्न डांस मूव्स करते देखा जा सकता है. इसे गाया है सिंगर दर्शन रावल ने और इसे कोरियोग्राफ किया मुदासर खान ने.

फिल्म 'मित्रों' के गाने 'कमरिया' का पोस्टर
पूजा बजाज
  • दिल्ली,
  • 01 सितंबर 2018,
  • अपडेटेड 5:43 PM IST

नितिन कक्कर के निर्देशन में बनी फिल्म 'मित्रों' का नया गाना 'कमरिया' रिलीज हो गया है. फिल्म के जारी इस गाने को मॉडर्न गरबा एंथम कहा जा सकता है.

इस गाने में पारंपरिक गुजराती लोक संगीत और मॉर्डन फंकी बीट दोनों को कॉम्बनीनेशन है. इस गाने को तैयार किया है, लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने. इसके अलावा इसे गाया है सिंगर दर्शन रावल ने और इसे कोरियोग्राफ किया मुदासर खान ने. इस गाने को जैकी भग्नानी, क्रितिका कामरा पर फिल्माया गया है. इस गाने पर थिरकते हुए दोनों एक्टर्स गरबा और वेस्टर्न डांस मूव करते नजर आ रहे हैं.

'मित्रों' फिल्म के इससे पहले भी कई गाने रिलीज हो चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही यो यो हनी सिंह का यह ट्रैक 'द पार्टी इज ओवर नाउ' भी रिलीज हुआ था. इसके अलावा 'चलते चलते' नाम के रिलीज हुए इस फिल्म के गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल चुका है. 1972 में आई फिल्म 'पाकीजा' के 'चलते चलते गाने के इस रीमेक को आतिफ असलम ने गाया है.

14 सितंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की कहानी गुजराती बैकड्रॉप पर बेस्ड है. फिल्म की शूटिंग गुजरात के स्थानीय शहर अहमदाबाद में हुई है. फिल्म की कहानी जय और अवनी नाम के दो किरदारों की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. जैकी जय नाम के एक ऐसे लड़के का किरदार अदा कर रहे हैं जो कि मिडिल क्लास परिवार से है. जय अपनी जिंदगी को कभी भी गंभीरता से नहीं लेता. हर काम को कल पर टालता रहता है. जबकि कृतिका एक पढ़ी लिखी लड़की अवनी नाम की लड़की का किरदार अदा कर रही हैं. जिसने MBA की और नौकरी करने की बजाय अपना बिजनेस करना चाहती हैं.

Read more!

RECOMMENDED