मसाबा मसाबा का ट्रेलर रिलीज, इमोशन्स से भरी रोलरकोस्टर राइड है सीरीज

सीरीज में नीना गुप्ता ने मसाबा गुप्ता की मां का किरदार निभाया है. सीरीज के ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह मसाबा एक स्ट्रॉन्ग लेडी हैं जिसने अपनी जिंदगी में सक्सेस और फैल्योर दोनों की ही काफी संजीदगी से हैंडल किया है.

मसाबा मसाबा का एक सीन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 5:57 PM IST

नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज मसाबा मसाबा का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है. सीरीज की कहानी रियल लाइफ फैशन डिजाइन मसाबा गुप्ता की जिंदगी पर आधारित है. ट्रेलर कहीं न कहीं काफी प्रॉमिसिंग है और मसाबा गुप्ता की जिंदगी की झलक देता है. किस तरह मसाबा उतार चढ़ाव भरी जिंदगी जीने के बाद उस मुकाम पर पहुंचीं जहां वो आज मौजूद हैं.

सीरीज में नीना गुप्ता ने मसाबा गुप्ता की मां का किरदार निभाया है. सीरीज के ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह मसाबा एक स्ट्रॉन्ग लेडी हैं जिसने अपनी जिंदगी में सक्सेस और फैल्योर दोनों की ही काफी संजीदगी से हैंडल किया है. किस तरह उन्हें अलग-अलग लेवल पर चुनौतियों का सामना करना पड़ा और पारिवारिक व व्यापारिक जिंदगियों के बीच संतुलन बिठा पाना कई बार कितना मुश्किल हो जाता है.

ट्रेलर में दिखाए गए नीना गुप्ता के डायलॉग आपको उनके किरदार को और ज्यादा बेहतर समझने के लिए उत्साहित करते हैं. नीना ने हमेशा की तरह अपने किरदार को बहुत मजे से निभाया है और वो चुटीलापन उसमें नजर भी आता है. ट्रेलर में बहुत थोड़ी देर के लिए कियारा आडवाणी, फराह खान और गजराज राव भी नजर आते हैं. इसके अलावा नील भूपालम, रायत्सा राठौर और समरन साहू ने अहम किरदार निभाए हैं.

सुबह 5 बजे उठकर कैसा था हुमा कुरैशी का योग सेशन, तस्वीर बता रही असली हाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढी के पिता की हुई सर्जरी, को-स्टार्स ने मांगी दुआ

कौन हैं प्रोड्यूसर-डायरेक्टर?

वेब सीरीज को लिखा और डायरेक्ट किया है सोनम नायर ने और इसे प्रोड्यूस किया है अश्वनी यार्दी की विनियार्दी फिल्म्स ने. बातचीत के दौरान एक इंटरव्यू में सोनम ने कहा कि मसाबा मेरी तरह की महिला हैं. आत्मविश्वासी, मेहनती और सबसे जरूरी बात.... बहादुर. हमें मुश्किल से ही इस तरह की महिलाओं की कहानी स्क्रीन पर देखने को मिलती है.

Read more!

RECOMMENDED