डांस इंडिया डांस में पहुंचेंगे क्राइम मास्टर गोगो, करिश्मा कपूर संग करेंगे डांस

शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. वीडियो में करिश्मा कपूर सोना कितना सोना है सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. यह गाना करिश्मा और गोविंदा की फिल्म हीरो नंबर 1 का है. शो के दौरान करिश्मा ने अपनी कई फिल्मों के गाने पर डांस कर सभी का दिल जीत लिया.

करिश्मा कपूर और शक्ति कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 5:34 PM IST

एक्ट्रेस करीना कपूर पॉपुलर रियलिटी शो डांस इंडिया डांस को जज कर रही हैं. हालांकि वह अपने दूसरे कमिटमेंट्स की वजह से शो के लिए शूट नहीं कर रही हैं. ऐसे में बहन करिश्मा कपूर उनकी जगह शो को जज करने का काम कर रही हैं. इस बार शो का आने वाला एपिसोड धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि स्टेज पर करिश्मा और शक्ति कपूर बेहतरीन डांस परफॉर्म करने वाले हैं.

चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है. वीडियो में करिश्मा कपूर सोना कितना सोना है सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. यह गाना करिश्मा और गोविंदा की फिल्म हीरो नंबर 1 का है. शो के दौरान करिश्मा ने अपनी कई फिल्मों के गाने पर डांस कर सभी का दिल जीत लिया.

इसके अलावा एक और वीडियो साझा किया गया है जिसमें करिश्मा, शक्ति कपूर के साथ 'मेरा दिल न तोड़ो' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. यह गाना राजा बाबू फिल्म का है. इस फिल्म में करिश्मा और शक्ति कपूर ने साथ काम किया था.

वीडियो के साथ लिखा है, ''सारे चैंपियन दिखाएंगे अंदाज अपना अपना क्योंकि डांस इंडिया डांस पर आ रहे हैं क्राइम मास्टर गोगो और करिश्मा.'' करिश्मा कपूर ने अंदाज अपना-अपना फिल्म का गाना 'ये रात और ये दूरी' पर भी परफॉर्म किया.

गौरतलब है कि करिश्मा कपूर काफी समय से बड़़े परदे से दूर चल रही हैं. वह आखिरी बार डेंजरस इश्क फिल्म में नजर आई थीं. इसका निर्देशन विक्रम भट्ट किया था. फिल्म में करिश्मा कपूर के अलावा रजनीश दुग्गल, रवि किशन, आर्य बब्बर और जिमी शेरगिल जैसे सितारों ने काम किया था.

Read more!

RECOMMENDED