एक्ट्रेस तनाज के घर लगी आग, दोस्त समझे बना रही हैं अप्रैल फूल

टीवी एक्टर्स तनाज और बख्तयार के ल‍िए अप्रैल फूल डे परेशान‍ियों भरा रहा. लेकिन सबसे अजीब बात ये हुई कि जब अपने साथ हुए हादसे के बारे में लोगों को बताया तो सभी ने अप्रैल फूल समझकर यकीन ही नहीं किया.

तनाज और बख्तयार PHOTO: इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 1:05 PM IST

टीवी एक्टर्स तनाज और बख्तयार के ल‍िए अप्रैल फूल डे परेशान‍ियों भरा रहा. लेकिन सबसे अजीब बात ये हुई कि जब अपने साथ हुए हादसे के बारे में लोगों को बताया तो सभी ने अप्रैल फूल समझकर यकीन ही नहीं किया. हुआ यूं कि तनाज और बख्तयार के घर एक अप्रैल को आग लग गई थी, लेकिन पर‍िवार के दूसरे सदस्य अप्रैल फूल का मजाक समझ दर्द बांटने की बजाय हंसते नजर आए.

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में एक्ट्रेस तनाज ने बताया कि बख्तयार और मैं कमरे में सो रहे थे. तभी बच्चों के कमरे में मौजूद घर में काम करने वाले एक व्यक्त‍ि की जोर से चीखे सुनाई दीं. मैंने बख्तयार को कहा देखो क्या हुआ, जब वो देखकर लौटा तो उसकी हालत खराब थी. बख्तयार जल्दी पैन‍िक होने वाला इंसान नहीं है, लेकिन आग को देखकर मैं और बख्तयार दोनों शॉक हो गए.

तनाज ने बताया, घर में लगी आग को कंबल, किचन में यूज होने वाले नैपकिन से बुझाने में पड़ोस‍ियों ने मदद की. बख्तयार ने र‍ियल हीरो की तरह पूरी आग को संभाला. शुक्रिया ईश्वर का जो फायर ब्रिगेड मौके पर आ गई. पूरी आग पर तकरीबन 45 मिनट बाद काबू पाया गया.

तनाज ने बताया कि जब इस हादसे के बारे में हम लोगों ने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को बताया तो उन्हें यकीन नहीं हुआ. सभी को पहली बार में यही लगा कि हम अप्रैल फूल बना रहे हैं. लेकिन जब उन्हें इस बात का अंदाजा हुआ कि ये कोई अप्रैल फूल नहीं सच है तो वो शॉक्ड रह गए.

तनाज ने कहा इस हादसे से हमने सबक ल‍िया है कि घर में आग नहीं लगे इसके बचाव से जुड़ी चीजें होनी चाहिए. किसी भी तरह की लापरवाही भारी पड़ सकती है.

Read more!

RECOMMENDED