करण सिंह ग्रोवर के मिस्टर बजाज लुक पर मीम्स Viral, बिपाशा बसु ने यूं किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर मिस्टर बजाज को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. मिस्टर बजाज के करेक्टर पर कई सारे फनी मीम्स ट्रेंड हो रहे हैं. इन मीम्स पर करण  सिंह ग्रोवर की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का रिएक्शन आया है.

करण सिंह ग्रोवर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 जून 2019,
  • अपडेटेड 4:35 PM IST

हैंडसम हंक करण सिंह ग्रोवर की टीवी पर धमाकेदार वापसी हुई है. एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 में करण सिंह ग्रोवर मिस्टर बजाज का आइकॉनिक रोल निभा रहे हैं. शो में मिस्टर बजाज की एंट्री हो गई है. सोशल मीडिया पर भी मिस्टर बजाज को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. मिस्टर बजाज के करेक्टर पर कई सारे फनी मीम्स ट्रेंड हो रहे हैं. इन मीम्स पर करण की पत्नी बिपाशा बसु का रिएक्शन आया है.

बिपाशा बसु ने इंस्टा पर एक फनी मीम शेयर किया है. जिसमें करण सिंह ग्रोवर, पार्थ सामथान और बिपाशा बसु नजर आ रहे हैं. तीनों की तस्वीर के नीचे लिखा है- ''सुना है बजाज इस बार किसी बसु की वाट लगाएगा.'' ये मीम शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- हममममम बचके रहना रे बजाज, बचके रहना रे...बचके रहना रे बजाज तुझ पे नजर है...#humarabajaj.

इससे पहले बिपाशा बसु ने करण के मिस्टर बजाज लुक को हॉट बताया था. साथ ही बिपाशा ने पति को नई जर्नी शुरू करने के लिए गुडलक विश किया था. मीडिया में रिपोर्ट्स हैं कि मिस्टर बजाज का रोल प्ले करने के लिए करण सिंह ग्रोवर को एक महीने के 75 लाख मिल रहे हैं. करण को कसौटी 2 में लेना एकता कपूर की चॉइस थी.

दूसरी तरफ, कसौटी में मिस्टर बजाज के आने से हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया है. लवबर्ड प्रेरणा-अनुराग की जिंदगी में तूफान आने वाला है. रिपोर्ट्स हैं कि मिस्टर बजाज प्रेरणा से जबरन शादी करेंगे. इस प्रकार अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी पर ब्रेक लग जाएगा. शो में आने वाले एपिसोड धमाकेदार होने वाले हैं.

Read more!

RECOMMENDED