अनुष्का ने खींची विराट की फोटो, फोटोग्राफर बोले- 'हमारी जॉब मत छीनो'

अनुष्का ने पहले भी विराट की तस्वीर क्लिक की थी जिसे कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. अनुष्का शर्मा की फोटोग्राफी स्किल्स से विराट कोहली भले ही खुश हों लेकिन एक मशहूर फोटोग्राफर ने अपनी चिंता जताई है.

विराट कोहली
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:40 PM IST

विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. वे मशहूर ब्रैंड्स का अपने इंस्टाग्राम पर प्रमोशन तो करते ही हैं साथ ही वे अपनी ट्रिप्स से जुड़ी कई तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में विराट अपने ही ख्यालों में खोते हुए दिखाई दे रहे हैं.

उन्होंने इस तस्वीर का क्रेडिट अपनी वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को दिया. अनुष्का ने पहले भी विराट की तस्वीर क्लिक की थी जिसे कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. अनुष्का शर्मा की फोटोग्राफी स्किल्स से विराट कोहली भले ही खुश हों लेकिन एक मशहूर फोटोग्राफर ने अपनी चिंता जताई है. अतुल कसबेकर नाम के प्रोफेशनल फोटोग्राफर ने इस तस्वीर पर मजाक में कमेंट करते हुए कहा था कि 'इस रेट से तो वो हमारी नौकरियां ले रही हैं यार..' हालांकि इस कमेंट पर अभी तक कोहली या अनुष्का का कोई कमेंट नहीं आया है.

गौरतलब है कि हाल ही में दोनों ने एक दूसरे को लेकर और अपने रिश्ते को लेकर बात की थी. अनुष्का ने जहां फिल्मफेयर में कोहली के एग्रेशन पर बातचीत की थी वही विराट कोहली ने अमेरिकी टेलीविजन स्पोर्ट्स रिपोर्ट्स, ग्रैहम बेनसिंगर को अपनी पहली मुलाकात को लेकर इंटरव्यू दिया था.

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा था, 'विराट भले ही फील्ड पर काफी एग्रेसिव रहते हों लेकिन निजी जिंदगी में वे शांत और चिल इंसान हैं. वो फील्ड पर एग्रेसिव हैं क्योंकि वो बहुत पैशेनेट हैं. रियल लाइफ में वो बिल्कुल भी आक्रामक नहीं है.'

वहीं विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा था कि वे और अनुष्का पहली बार एक शैम्पू की एड शूट करने के लिए मिले थे. तब उन्हें पता भी नहीं था कि अनुष्का शर्मा इस एड में उनके साथ काम कर रही हैं. जब उन्हें पता चला तो वे नर्वस हो गए थे क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वे एक प्रोफेशनल एक्टर के साथ कैसे परफॉर्म करेंगे. हालांकि तीन दिनों तक चले शूट के बाद दोनों के बीच चीज़ें सामान्य हो गई थीं.

Read more!

RECOMMENDED