कैसी रही PM मोदी से मुलाकात? अन‍िल कपूर बोले- ख्वाब पूरे होने जैसा

Anil Kapoor on meeting Prime Minister Narendra Modi बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी.

पीएम नरेंद्र मोदी संग अन‍िल कपूर PHOTO: इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 8:11 AM IST

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस मीट‍िंग की तस्वीर अन‍िल कपूर ने बीते द‍िनों सोशल मीड‍िया पर शेयर की थी. लेकिन इस मुलाकात के बारे में अनिल कपूर का कहना है, मेरे ल‍िए प्रधानमंत्री जी से मिलने का अवसर बेहद खास रहा. ऐसा होना उनकी किस्मत में लिखा था और यह काफी प्रेरणादायक रहा.

अपनी आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनिल कपूर पीएम मोदी संग मुलाकात के बारे में चर्चा की. अपनी खास मुलाकात के बारे में एक्टर ने कहा, 'मुझे कई साल से उनसे मिलने का इंतजार था, हालांकि ऐसा कभी हो नहीं पाया. चूंकि किस्मत में लिखा था शायद इस वजह से इस बार उनका यह इंतजार खत्म हुआ. आखिरकार मोदी जी से उनके मिलने का ख्वाब पूरा हो गया.'

अनिल कपूर ने कहा, उनका व्यक्तित्व वाकई में काफी प्रेरणादायक है. मेरी मुलाकात ऐसे किसी शख्सियत से हुई जो देश के लिए इस हद तक कड़ी मेहनत करते हैं. नरेंद्र मोदी को अगली बार प्रधानमंत्री बनना चाहिए या नहीं? इस सवाल पर अन‍िल कपूर ने कहा कि यह सभी के लिए देखने वाली बात है कि अगले चुनाव में क्या होता है या किस तरह के परिणाम आते हैं, लेकिन अभी इस मंच पर खड़े होकर राजनीति के बारे में चर्चा न ही करें तो बेहतर है.

बता दें अन‍िल कपूर की फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. फिल्म में लंबे वक्त बाद उनकी जोड़ी माधुरी दीक्ष‍ित संग नजर आएगी. फिल्म का थीम एडवेंचर पर आधार‍ित है.

Read more!

RECOMMENDED