राम-राम बोलकर सीने में उतारी 5 गोलियां, गाजियाबाद में युवक का मर्डर

राम-राम बोलकर एक युवक के सीने में गोली उतार दी गई और उसके बाद आरोपी वहां से भागने में सफल भी हुए. हैरत की बात है क‍ि यह घटना देश के अत‍ि सुरक्ष‍ित रक्षा मंत्रालय के अधीन आने वाली ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के गेट के पास घटी. गौरतलब है क‍ि उत्तर प्रदेश में एक ह‍िंदूवादी नेता कमलेश त‍िवारी की हत्या के बाद प्रदेश में पहले से ही बवाल मचा हुआ है.

ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के गेट पर हुई घटना
aajtak.in
  • गाज‍ियाबाद ,
  • 23 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 1:02 PM IST

  • देश की अत‍ि सुरक्ष‍ित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बाहर एक शख्स की मौत
  • सामने आकर राम-राम बोला, सीने में दो लोगों ने दागी पांच गोल‍ियां

गाजियाबाद में रक्षा मंत्रालय के अधीन आने वाली ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बाहर मंगलवार को  एक युवक को दो बदमाशों ने आकर एक शख्स को राम-राम बोला, और 5 गोलियां मार दीं. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बाहर हुई इस वारदात के बाद पुलिस की सतर्कता पर सवाल खड़े हो गए हैं. अब यहां की सुरक्षा में इजाफा किया गया है.

गाज‍ियाबाद के मुरादनगर इलाके में रहने वाले गौरव की दो बदमाशों ने हत्या कर दी. ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के पास से वह मंगलवार सुबह अपने घर जा रहा था. उसी दौरान दो बदमाशों ने उसे रोका और पहले राम-राम बोला और फिर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. एक के बाद एक पांच गोलियां गौरव को मारी गईं. गौरव की मौके पर ही मौत हो गई.

गांव से अपनी दुकान जाने के लिए निकला था गौरव

मुरादनगर के गांव चित्तौड़ा में उस वक्त सुबह खौफ फैल गया जब एक बाइक पर घर से निकले गौरव पर गोलियां बरसा कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. वह अपने गांव से अपनी दुकान जाने के लिए निकला था.

कुछ द‍िन पहले हुआ था झगड़ा

मृतक के परिवार वालों का कहना है कि गांव के ही विक्की से गौरव की किसी बात पर कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था. मृतक के भाई अतुल के अनुसार जब वह मौके पर पहुंचा तो वहां मौजूद लोगों ने बताया कि उसी के गांव के विक्की नाम के युवक ने हत्या की है जिसने आज गौरव पर गोलियां बरसा दीं. 5 गोलियां मृतक को मारी गई थी जिससे उसकी मौत हो गई.

बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए

आपको बता दें क‍ि ऑर्डिनेंस फैक्ट्री रक्षा मंत्रालय के अधीन आती है और यहां पर पहले से काफी सुरक्षा का दावा किया जाता है. उसके बावजूद यहां से बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए जिससे कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहा है. वहीं, एसएसपी गाजियाबाद सुधीर कुमार का कहना है कि घटना के बाद ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बाहर की सुरक्षा में इजाफा किया जा रहा है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. इस मामले में आपसी रंजिश का मामला निकलकर सामने आ रहा है.

पुलिस का कहना है कि गांव के ही लोगों के द्वारा हत्या करने की बात कही जा रही है. जैसे ही परिवार रिपोर्ट दर्ज कराएंगे, आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं, पुलिस से जब ऑर्डिनेंस फैक्टरी की सुरक्षा पर सवाल किए गए तो उनका कहना है कि अब उस गेट की सुरक्षा का ध्यान भी दिया जाएगा क्योंकि पहले से गांव के लोग उस गेट से आवाजाही करते थे मगर त्योहारों पर मिले इनपुट के बाद इस गेट की सुरक्षा भी बढ़ा दी जाएगी.

Read more!

RECOMMENDED