Myntra ने लॉन्च किया डिजिटल मॉल, बायर्स को मिलेगा शॉपिंग-मॉल जैसा एक्सपीरिएंस

Flipkart के स्वामित्व वाले फैशन मार्केटप्लेस Myntra ने बायर्स को शॉपिंग-मॉल जैसा एक्सपीरिएंस देने के लिए अपने ऐप में 'डिजिटल मॉल' को लॉन्च किया है.

Advertisement
Photo For Representation Photo For Representation

aajtak.in

  • नई दिल्ली,
  • 10 दिसंबर 2020,
  • अपडेटेड 9:11 AM IST
  • मिलेगा शॉपिंग-मॉल जैसा एक्सपीरिएंस
  • शॉपर्स वर्चुअल तरीके से किसी स्पेसिफिक ब्रांड स्टोर्स पर जा सकते हैं
  • Myntra मॉल में फिलहाल 30 ब्रांड्स मौजूद हैं

Flipkart के स्वामित्व वाले फैशन मार्केटप्लेस Myntra ने बायर्स को शॉपिंग-मॉल जैसा एक्सपीरिएंस देने के लिए अपने ऐप में 'डिजिटल मॉल' को लॉन्च किया है. इससे शॉपर्स वर्चुअल तरीके से किसी स्पेसिफिक ब्रांड स्टोर्स पर जा सकते हैं और वहां के लेटेस्ट प्रोडक्ट्स और प्राइस डिस्काउंट वगैरह देख सकते हैं.

Myntra मॉल में फिलहाल 30 ब्रांड्स मौजूद हैं. इनमें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही शामिल हैं. ये ब्रांड्स कस्टमाइज्ड ऑफिशियल ब्रांड स्टोर्स के जरिए मौजूद होंगे.  डिजिटल मॉल ऐप में परमानेंट फिक्सचर होगा और कंपनी इसमें नए ब्रांड्स ऐड करना जारी रखेगी.

Advertisement

देखें: आजतक LIVE TV

मिंत्रा ने जानकारी दी है कि मिंत्रा मॉल में काफी फीचर्स और विडगेट्स दिए गए हैं. कंपनी के मुताबिक इस नए डिजिटल मॉल के जरिए यूजर्स अपनी पसंद के ब्रांड के ऑफर्स को आसनी से नेविगेट कर पाएंगे. इसमें नए लॉन्च, लेटेस्ट कलेक्शन, बेस्ट ऑफर्स, बेस्टसेलर्स, पॉपुलर कैटेगरी और लेटेस्ट ट्रेंड्स शामिल होंगे.

मिंत्रा द्वारा इसी महीने फ्लैगशिप एंड ऑफ रिजन सेल (EORS) का आयोजन किया जाएगा. मिंत्रा ने कहा कि इस फ्लैगशिप सेल के दौरान मिंत्रा मॉल द्वारा ब्रांड्स को शॉपर्स से कनेक्ट करने के लिए अपनी का तरह अलग एक्सपीरियंस ऑफर करेगा.

Read more!
Advertisement

RECOMMENDED

Advertisement