क्रिकेट लवर्स के लिए आया Jio का ये खास प्लान, मिलेगा रोज इतना डेटा

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने क्रिकेट फैन्स के लिए खासतौर पर अपना एक नया प्रीपेड प्लान उतारा है. जानिए इस प्लान में ग्राहकों को क्या कुछ मिलेगा खास.

Photo For Representation
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 9:48 AM IST

देश में फिलहाल चुनावों के साथ-साथ IPL का भी सीजन चल रहा है. इसे ही ध्यान में रखकर टेलीकॉम ऑपरेटर रिलयांस जियो ने एक नया 'क्रिकेट सीजन डेटा पैक' लॉन्च किया है. रिलायंस जियो का ये नया प्रीपेड प्लान 251 रुपये का है. ये प्लान खासतौर पर क्रिकेट फैन्स के लिए उतारा गया है. इस प्लान में ग्राहकों को डेटा का लाभ मिलेगा.

नए 251 रुपये वाले प्लान की बात विस्तार से करें तो ग्राहकों को इस प्लान में 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 2GB 4G डेटा मिलेगा.  यानी ग्राहकों को 51 दिनों के वैलिडिटी के दौरान कुल 102GB डेटा मिलेगा. हालांकि 2GB की लिमिट खत्म हो जाने के बाद नेट की स्पीड 64Kbps तक हो जाएगी. यानी 4G की लागत 2.46 रुपये आएगी.

यूजर्स ध्यान रखें जियो के इस नए प्लान में ग्राहकों को कॉलिंग या SMS के फायदे नहीं मिलेंगे. साथ ही ये प्लान सीमित अवधि के लिए उतारा गया है. प्लान में मिलने वाला डेटा 00:00 hrs और 01:00 hrs के बीच रिन्यू हो जाएगा. हालांकि रिन्यू होने के निश्चित समय को जानने के लिए मायजियो ऐप पर जाएं या 1991 पर कॉल करें.   

क्रिकेट सीजन डेटा पैक के दूसरे फायदों की बात करें तो इसमें एक्सक्लूजिव वालपेपर्स और फेवरेट टीम के लोगो मिलेंगे. ये मयाजियो ऐप के कूपन सेक्शन में मिलेंगे. इसके अलावा जियो ने जानकारी दी है कि कंपनी यूजर्स को उनकी फेवरेट टीम के साथ सेल्फी लेने का भी मौका देगी. इसके लिए टॉस के समय ग्राउंड में मौजूद होना होगा. यूजर्स मैच टिकट जीत पाएंगे और प्लेयर्स से मिल पाएंगे.

Read more!

RECOMMENDED