हरियाणवी दादी ने एक सांस में बोली फर्राटेदार इंग्लिश, वायरल हुआ VIDEO

वीडिया में कैमरा के पीछे खड़ा व्यक्ति जैसे ही दादी को अंग्रेजी बोलने के लिए कहता है, वो एक सांस में देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जिंदगी को अंग्रेजी भाषा में बताने लगती है.

24 घंटे में इस इस वीडियो को करीब ढाई लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 3:32 PM IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों देसी दादी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हरियाणा की एक बुजुर्ग महिला फर्राटेदार इंग्लिश बोलती नजर आ रही हैं. आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा ने भी इस वीडियो को अपनी ट्विटर वॉल पर शेयर किया है. 24 घंटे में इस इस वीडियो को करीब ढाई लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

वीडियो में कैमरा के पीछे खड़ा व्यक्ति दादी को अंग्रेजी बोलने के लिए कहता है. इसके बाद बुजुर्ग महिला एक सांस में देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जिंदगी को अंग्रेजी भाषा में बताने लगती हैं.

अरुण बोथरा ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अंग्रेजी बोलने वाली इस बुजुर्ग महिला को आप 10 में से कितने मार्क्स देंगे?' सोशल मीडिया पर हरियाणवी दादी की इंग्लिश पर कमांड देख हर कोई चौंक रहा है.

ट्विटर पर लोग बुजुर्ग महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं बहुत से लोग तो उनके जज्बे और आत्मविश्वास को भी सलाम कर रहे हैं. कई लोगों ने तो कमेंट बॉक्स में कांग्रेसी नेता शशि थरूर को भी खींच लिया. शशि थरूर अच्छी अंग्रेजी बोलने के लिए काफी मशहूर हैं.

Read more!

RECOMMENDED