मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- नेता बनना है तो पकड़ो कलेक्टर-एसपी का कॉलर

अपने व‍िवाद‍ित बयानों के ल‍िए चर्चित छत्तीसगढ़ सरकार के एक मंत्री ने फ‍िर से व‍िवाद‍ित बयान दे द‍िया है. श‍िक्षक दिवस पर बच्चों के सामने अपना बखान करते हुए यहां तक कह दिया कि बड़ा नेता बनना है तो एसपी-कलेक्टर के कॉलर पकड़ो.

बच्चों के साथ मंत्री कवासी लखमा.
aajtak.in
  • ,
  • 10 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:10 PM IST

  • आदिवासी नेता कवासी लखमा ने बच्चों को दी एक अजीबोगरीब नसीहत
  • लखमा ने कहा क‍ि बड़ा नेता बनना है तो एसपी-कलेक्टर के कॉलर पकड़ो

छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री और बस्तर के कद्दावर आदिवासी नेता कवासी लखमा ने बच्चों को एक अजीबोगरीब नसीहत दी है. उन्होंने बच्चों के साथ फोटो खिंचवाते हुए कहा कि बड़ा नेता बनना है तो एसपी कलेक्टर के कॉलर पकड़ो.

ज‍िस वीड‍ियो में वह इस तरह की नसीहत देते द‍िख रहे हैं वह वीडियो 5 सितंबर शिक्षक दिवस के अवसर का है. तब कवासी लखमा सुकमा जिले के पावारास में स्कूली बच्चों के बीच एक कार्यक्रम में मौजूद थे. वहां उन्होंने बच्चों को संबोधित करते हुए यह बात कही.

दरअसल, बच्चों ने मंत्री जी से पूछा क‍ि आप बड़े नेता कैसे बने, मुझे भी बनना है. तब बच्चों को यह नसीहत दे डाली. मंत्री जी ने जवाब देते हुए कहा क‍ि यद‍ि बड़ा नेता बनना है तो कलेक्टर-एसपी के कॉलर पकड़ो.

कवासी लखमा छत्तीसगढ़ में आबकारी मंत्री हैं और अपने उटपटांग बयानों के लिए भी जाने जाते हैं. छतीसगढ़ के मंत्री  का बयान वायरल होने के बाद बस्तर के भाजपा नेताओं ने घेराबंदी शुरू कर दी है.

भाजपा नेता शिवरतन शर्मा और संजय पांडे ने तो यह तक कह डाला कि भूपेश सरकार ने कवासी को मंत्री पद देकर बंदर के हाथ मे उस्तरा पकड़ा दिया है. प्रदेश के मंत्री ऐसे ही विवाद वाले बयान से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.

Read more!

RECOMMENDED