10 महीने की हुईं नेहा-अंगद की बेटी मेहर, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर पूरे 10 महीने की हो गई हैं. इस स्पेशल मौके पर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  बेटी मेहर की एक क्यूट वीडियो और फोटो शेयर किया है.

नेहा धूपिया, अंगद बेदी और उनकी बेटी मेहर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:32 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर पूरे 10 महीने की हो गई हैं. इस स्पेशल मौके पर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  बेटी मेहर की एक क्यूट वीडियो और फोटो शेयर की है.

 नेहा और अंगद की लिटिल प्रिंसेस मेहर की वीडियो और फोटो समंदर किनारे बैठे हुए हैं. इसमें मेहर की बैकसाइड दिखाई दे रही है. नेहा ने अपनी बेटी की वीडियो और फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'मैं आशा करती हूं कि सूरज की रोशनी हमेशा तुम्हें रोशन करती रहे. तुम्हारे दिल में जो प्यार है, वो समुद्र की गहराई से ज्यादा गहरा हो, तुम हमेशा ऊंचाइयां छुओ. तुम्हारा सिर हमेशा ऊंचा रहे और तुम्हारी पोनीटेल तुम्हारे सिर से भी ज्यादा ऊंची रहे.'  

बता दें कि इन दिनों नेहा ऑस्ट्रिया में अंगद संग हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं. नेहा लगातार अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. ऑस्ट्रिया जाने से पहले अंगद ने मालदीव में नेहा का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. अंगद ने नेहा के बर्थडे पर एक्ट्रेस संग अडोरेबल फोटो शेयर करते हुए उन्हें स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया था.

बता दें कि नेहा और अंगद ने पिछले साल मई 2018 में गुपचुप तरीके से शादी की थी. शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त मौजूद थे. नवंबर 2018 में नेहा ने बेटी को जन्म दिया. नेहा और अंगद अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी के साथ तस्वीर पोस्ट करते रहते हैं. नेहा एमटीवी रोडीज में गैंग लीडर भी रह चुकी हैं. वहीं रिएलिटी शोज में कलर्स टीवी पर आने वाले 'छोटे मियां धाकड़' में बतौर जज रह चुकी हैं. 

Read more!

RECOMMENDED