गंजे युवा के किरदार में दिखेंगे कार्तिक आर्यन के 'टीटू', एक्टर ने किया ये पोस्ट

कार्तिक ने ट्वीट करते हुए कहा कि उजड़ा चमन काफी फनी है. सनी सिंह मेरे टीटू तुमने स्टेडियम से बाहर मारा है. अभिषेक पाठक आपने क्या शानदार डेब्यू किया है.

कार्तिक आर्यन और सनी सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 03 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:39 PM IST

कार्तिक आर्यन के साथ तीन फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस ट्रेलर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म के ट्रेलर की कार्तिक आर्यन ने भी तारीफ की है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कार्तिक ने ट्वीट करते हुए कहा कि उजड़ा चमन काफी फनी है. सनी सिंह मेरे टीटू तुमने स्टेडियम से बाहर मारा है. अभिषेक पाठक आपने क्या शानदार डेब्यू किया है.

कार्तिक ने सनी के साथ तीन फिल्मों में काम किया है. इनमें साल 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा, 2013 में आई फिल्म आकाशवाणी, साल 2018 में आई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी शामिल हैं.

इस 2 मिनट 30 सेकेंड्स के वीडियो में सनी का कैरेक्टर चमन झड़ते बालों की समस्या से जूझ रहा है जिसके चलते उसे शादी करने में दिक्कत हो रही है. इसके बाद उसकी जिंदगी में एक एस्ट्रोलॉजर की एंट्री होती है जो उसे बताते हैं कि अगर सनी के किरदार ने 31 साल की उम्र तक शादी नहीं की तो उनकी कभी शादी नहीं होगी. इसके बाद ये किरदार राह चलती औरतों के सामने शादी के प्रपोजल रखने लगता है जिससे काफी हास्यास्पद स्थिति बनने लगती है. इस फिल्म में एस्ट्रोलॉजर का किरदार सौरभ शुक्ला ने निभाया है.

कार्तिक और सनी दोनों के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स

साल 2018 में कार्तिक ने चार फिल्मों को भी साइन किया है जिनमें दोस्ताना 2, भूल भुलैया 2, पति पत्नी और वो और आजकल जैसी फिल्में शामिल हैं. वही सनी सिंह पिछली बार फिल्म झूठा है सही में नजर आए थे. इसके फिल्म में उनके साथ प्यार का पंचनामा 2 के को स्टार काम कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा उनके पास उजड़ा चमन और जय मम्मी दी जैसी फिल्में भी शामिल हैं.

Read more!

RECOMMENDED