कपिल देव को नहीं मिला फिल्म 83 की कास्ट चुनने का मौका, रणवीर सिंह पर जताया भरोसा

निर्देशक कबीर खान को फिल्म 83 की स्टारकास्ट का चयन करने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. एक इंटरव्यू में कपिल देव ने खुलासा किया कि उन्हें फिल्म की स्टारकास्ट को चुनने का मौका नहीं मिला.

रणवीर सिंह, कपिल देव
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 मई 2019,
  • अपडेटेड 8:28 AM IST

रणवीर सिंह गली बॉय की सफलता के बाद नई फिल्म 83 की तैयारी में जुट गए हैं. वे 1983 वर्ल्ड कप की जीत पर बन रही फिल्म में कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. निर्देशक कबीर खान को फिल्म की स्टारकास्ट का चयन करने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. एक इंटरव्यू में कपिल देव ने खुलासा किया कि उन्हें फिल्म की स्टारकास्ट को चुनने का मौका नहीं मिला.

1983 वर्ल्ड कप को भारत ने कपिल देव की कप्तानी में जीता था. IANS से खास बातचीत में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने कहा- ''ये मेरे हाथ में नहीं था कि फिल्म में कौन किसका किरदार निभाएगा. लेकिन रणवीर सिंह एनर्जी से भरपूर हैं. मुझे पता है कि वो फिल्म को 100 प्रतिशत से ज्यादा देंगे. पूरी टीम फिल्म 83 को सफल बनाएगी.''

मालूम हो कि पिछले दिनों कपिल देव और 1983 वर्ल्ड कप में शामिल भारतीय टीम के पूर्व खिलाडी हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला पहुंचे थे. वहां पूर्व खिलाड़ियों ने 83 की स्टारकास्ट को क्रिकेट के गुण सिखाए. कपिल देव ने कहा- ''83 जैसी फिल्म बनाना बेहद खूबसूरत आइडिया है और मुझे पता है रणवीर और फिल्म की पूरी टीम शानदार काम करेगी. मेरी बेटी ने कभी मेरा क्रिकेट नहीं देखा है. हालांकि, अब वो इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं.''

फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. मूवी के लिए रणवीर सिंह ने अपना लुक बदला है. मालूम हो पहले 83 के लिए रणदीप हुड्डा का चयन किया गया था. पिछले दिनों रणदीप हुड्डा की कपिल देव के लुक में एक तस्वीर भी वायरल हुई थी.

Read more!

RECOMMENDED