कोहली फैन के लिए बने बॉडीगार्ड, देखें सुरक्षा कर्मियों से बचाने का Video

इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन विराट कोहली का एक फैन सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर उनसे मिलने मैदान में घुस आया.

विराट कोहली अपने फैन को समझाते हुए
aajtak.in
  • इंदौर,
  • 17 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:31 PM IST

  • इंदौर में ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान एक फैन विराट कोहली तक पहुंच गया
  • फैन सुरक्षा को चकमा देकर कोहली से मिलने मैदान में घुस आया

भारत ने बांग्लादेश को इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पारी और 130 रनों से मात देकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. विराट की सेना ने बांग्लादेश को तीन दिन में ही पस्त कर दिया. इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन विराट कोहली का एक फैन सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर उनसे मिलने मैदान में घुस आया.

ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान एक फैन कोहली तक पहुंच गया. इस फैन ने अपने शरीर पर VK पेंट किया हुआ था और वह किसी तरह से विराट कोहली के पैर छूना चाहता था. इसी बीच सुरक्षा कर्मी उस व्यक्ति को मैदान से बाहर निकालने के लिए तेजी से वहां पहुंचे, लेकिन कोहली ने ढाल बनते हुए अपने फैन को न सिर्फ बचाया बल्कि सुरक्षाकर्मियों से अपील की कि वो उसे धीरे से ले जाए और कुछ ना करें.

आपको बता दें कि भारत ने बांग्लादेश को इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पारी और 130 रनों से मात देकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. शनिवार को इंदौर टेस्ट के तीसरे दिन ही भारत ने बांग्लादेश को रौंद दिया. सीरीज का एक मैच खेला जाना बाकी है. दोहरा शतक जड़ने वाले मयंक अग्रवाल 'मैन ऑफ द मैच' रहे.

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत खेली जा रही इस सीरीज का पहला टेस्ट जीत कर भारतीय टीम अब 300 अंकों के साथ शीर्ष पर बरकरार है. कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 22 नवंबर से दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा. यह टेस्ट मैच डे-नाइट फॉर्मेट में खेला जाएगा. भारत की धरती पर यह ऐतिहासिक टेस्ट मैच दोपहर 1 बजे से शुरू होगा.

Read more!

RECOMMENDED