जोमेटो पर 1 लाख जुर्माना, ऑफिस की छत पर बना हुआ था 'मच्छरों का अड्डा'

ऐप के जरिए फूड डिलिवरी करने वाली कंपनी जोमेटो पर चेन्नई में एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. जोमेटो का चालान चेन्नई में अपने परिसर की साफ-सफाई सही ढंग से ना रखने पर किया गया.

जोमेटो पर जुर्माना (Photo- Aajtak)
शालिनी मारिया लोबो
  • चेन्नई ,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 3:12 PM IST

  • चेन्नई में जोमेटो के दफ्तर का निरीक्षण
  • साफ-सफाई को लेकर एक लाख का जुर्माना

ऐप के जरिए फूड डिलिवरी करने वाली कंपनी जोमेटो पर चेन्नई में एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. जोमेटो का चालान चेन्नई मे अपने परिसर की साफ-सफाई सही ढंग से ना रखने पर किया गया.

ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन के सेनिटरी विभाग की टीम ने चेटपेट इलाके में स्थित जोमेटो के दफ्तर का अचानक निरीक्षण किया. कंपनी के खिलाफ काटे गए चालान में लिखा गया है कि बिना इस्तेमाल किए कई फूड बैग पड़े मिले जिनमें रुका हुआ पानी जमा था जो मच्छरों को पनपने का न्योता देने वाला था. जोमेटो पर इस आरोप में एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया.

छत पर फूड डिलिवरी के पैकेट बिखरे

सेनिटरी विभाग की टीम ने पाया कि इमारत की छत पर बिना इस्तेमाल किए फूड डिलिवरी के कई पैकेट छितरे हुए थे. चेन्नई में इन दिनों सेनिटरी विभाग ने मच्छरों के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है. 

जोमेटो ने चालान मिलने की बात कबूल की है. साथ ही कहा है कि 23 अक्टूबर को डिमांड ड्राफ्ट के जरिए जुर्माने की एक लाख रुपये की रकम जमा कर दी जाएगी.

Read more!

RECOMMENDED