KBC: जब अमिताभ ने उड़ाया अपने कोट का मजाक, बोले- तितलियां ना आ जाएं

अमिताभ बच्चन ने सोमवार के एपिसोड की शुरुआत कंटेस्टेंट सुमित तड़ियाल के साथ की. देहरादून उत्तराखंड के सुमित पुलिस फोर्स में काम करते हैं.

अमिताभ बच्चन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 10:54 PM IST

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के सोमवार के एपिसोड में शूटिंग से पहले की कुछ फुटेज दिखाई गईं. इस तरह की फुटेज कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में कार्यक्रम शुरू होने से पहले दिखाई जाती हैं. वीडियो फुटेज में महानायक अमिताभ बच्चन शूटिंग शूरू होने से पहले ऑडियंस से बातचीत करते नजर आ रहे थे. अमिताभ ऑडियंस में बैठे लोगों से अपने कोट के बारे में बात कर रहे थे और अपनी बातों से सभी को हंसा रहे थे.

अमिताभ केबीसी के सोमवार के एपिसोड में बंद गले का कोट पहन कर आए थे जिस पर गोल्डन कलर के फूल बने हुए थे. बिग बी संभवतः अपने इस आउटफिट में सहज महसूस नहीं कर रहे थे इसलिए उन्होंने ऑडियंस से पूछा कि ये ठीक लग रहा है? अमिताभ ने पब्लिक से कहा, "अगर आप लोग कहेंगे तो हमको अभी यही पर चेंज कर लेंगे. अमिताभ ने कहा कि हमें तो ये लग रहा है कि अभी तितलियां आकर बैठ जाएंगी इस पर.

अमिताभ बच्चन ने सोमवार के एपिसोड की शुरुआत कंटेस्टेंट सुमित तड़ियाल के साथ की. देहरादून उत्तराखंड के सुमित पुलिस फोर्स में काम करते हैं. वह एक कॉन्सटेबल के तौर पर कार्यरत हैं. अमिताभ के साथ बातचीत के दौरान जब सुमित ने ये बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी का नाम 'सुनती हो' नाम से सेव कर रखा है तो अमिताभ ने एक्साइटेड होते हुए कहा कि ये आपने अच्छा सुझाव दिया अब से हम भी ऐसा ही करेंगे.

इस बात पर बिग-बी ने किया कंटेस्टेंट का सपोर्ट-

साथ ही जब सुमित ने कहा कि गलती किसी की भी हो माफी घर में उन्हें ही मांगनी पड़ती है तो अमिताभ ने तुरंत उनका सपोर्ट किया और कहा कि ये बात आपने सही कही. गलती पति की हो या पत्नी की, माफी पति को ही आखिर में मांगनी पड़ती है. अमिताभ बच्चन ने बताया कि इस हफ्ते केबीसी पर दिवाली फेस्टिव वीक चलेगा जिसमें हर कंटेस्टेंट को एक ओप्पो फोन और एक सोने का सिक्का दिया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED