मोहसिन-शिवांगी के रिश्ते में आई दरार? वायरल Video देख फैंस ने पूछे सवाल

मोहसिन और शिवांगी को अपनी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री के लिए जाना जाता है. हालांकि अब एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस परेशान हो गए हैं.

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 5:38 PM IST

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियलों में से एक ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने वाले मोहसिन और शिवांगी को अपनी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री के लिए जाना जाता है. फैंस दोनों से खूब प्यार करते हैं और सोशल मीडिया पर इस जोड़ी से जुड़ी छोटी बड़ी बातें ट्रेंड करती रहती हैं.

हालांकि अब एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस परेशान हो गए हैं. ये वीडियो गोल्ड अवार्ड्स का है, जहां मोहसिन खान और शिवांगी जोशी पहुंचे थे. हमेशा हंसते-खेलते और प्यार से एक दूसरे के साथ रहते मोहसिन और शिवांगी इस वीडियो में एक दूसरे से दूर-दूर हैं. इतना ही नहीं बल्कि एक दूसरे की तरफ ढंग से देख भी नहीं रहे हैं. ऐसे में फैंस को लग रहा है कि कहीं दोनों के रास्ते तो अलग नहीं हो गए हैं? कहीं दोनों का ब्रेकअप तो नहीं हो गया है.

सामने आए वीडियो में आप दोनों को गोल्ड अवॉर्ड्स के कारपेट पर देखेंगे. इस वीडियो में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान मीडिया के सामने साथ में पोज तो दे रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे से नाराज हैं. वीडियो में जहां शिवांगी कैमरे को देखकर स्माइल दे रही हैं, वहीं मोहसिन को देखकर ऐसा लग रहा है कि वे शिवांगी के साथ पोज देने में इंटरस्टेड नहीं है.

हालांकि आप शिवांगी को मोहसिन के माता-पिता के इवेंट में पहुंचते उनसे मिलते देख सकते हैं. ऐसे में कुछ लोगों का मानना है कि मोहसिन और शिवांगी, माता-पिता के सामने थोड़ा संकोच कर रहे थे, इस वजह दोनों से एक-दूसरे से कटे-कटे से दिख रहे है.

बता दें कि सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी, कार्तिक और नायरा के रोल में नजर आते है. इन किरदारों के जरिए दोनों ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. ऑन स्क्रीन पति-पत्नी का किरदार निभाने वाली ये जोड़ी ऑफ स्क्रीन भी काफी समय से एक दूसरे के साथ रिश्ते में है.

Read more!

RECOMMENDED