ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक बन वापसी करेंगे करण मेहरा? दिया ये जवाब

शो में अक्षरा की मौत हो गई थी. वहीं विशाल सिंह ने करण मेहरा को रिप्लेस किया था. अब खबरें हैं शो में करण मेहरा वापसी कर सकते हैं.

करण मेहरा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 3:48 PM IST

स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है शुरुआत से ही लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. शो टीआरपी रेटिंग्स में भी टॉप पर है. शो ने बीते दिनों ही 3 हजार एपिसोड पूरे किए. शो की शुरुआत हिना खान (अक्षरा) और करण मेहरा (नैतिक) से हुई थी. दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था. अब शो में अक्षरा और नैतिक की बेटी नायरा की स्टोरी दिखाई जा रही है.

शो में अक्षरा की मौत हो गई थी. वहीं विशाल सिंह ने करण मेहरा को रिप्लेस किया था. अब खबरें हैं शो में करण मेहरा वापसी कर सकते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण मेहरा नैतिक के रोल में शो में वापसी कर सकते हैं. ऐसी खबरें थी कि करण मेहरा ने एक अवॉर्ड फंक्शन में शो के प्रोड्यूस राजन शाही से मुलाकात की. और करण के शो में आने के चांस है. हालांकि, जब करण से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने राजन से मीटिंग की खबरों को नकार दिया.

ये रिश्ता में वापसी करेंगे करण मेहरा?

करण ने कहा- हम टच में हैं. एक-दूसरे को मैसेज करते हैं. लेकिन उस दिन में उनसे नहीं मिला. ये बहुत अजीब है. पता नहीं इस तरह की खबरें कैसे आ जाती हैं. ये रिश्ता में में वापसी की खबर पर करण ने कहा- अभी तक तो ऐसा कुछ नहीं है. वर्क फ्रंट पर करण मेहरा को आखिरी बार शो एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न में नजर आए थे.

शो में चल रहे प्लॉट की बात करें तो बता दें कि इन दिनों में शो में नायरा और कार्तिक अपने बेटे कायरव की कस्टडी के लिए कोर्ट केस लड़ रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED