जिन्न बनने में सबसे बड़ी चुनौती क्या थी? विल स्मिथ ने किया खुलासा

हॉलीवुड के लेजेंडरी डायरेक्टर गाए रिची की फिल्म अलादीन रिलीज़ हो चुकी है. विल स्मिथ ने इस फिल्म में जिन्नी का किरदार निभाया है.

विल स्मिथ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 मई 2019,
  • अपडेटेड 7:26 AM IST

हॉलीवुड के लेजेंडरी डायरेक्टर गाए रिची की फिल्म अलादीन रिलीज़ हो चुकी है. विल स्मिथ ने इस फिल्म में जिन्नी का किरदार निभाया है.  ये एक क्लासिकल फैटेंसी फिल्म है और फिल्म में पहली बार विल एक जिन्नी के रुप में नजर आने वाले हैं. विल स्मिथ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर शेयर किए हैं. सोशल मीडिया पर अलादीन के लुक की खूब चर्चा है.

विल स्मिथ ने हाल ही में अपनी इस क्लासिकल फैंटेसी फिल्म के बारे में बात की. वैरायटी मैगजीन के साथ इंटरव्यू में विल स्मिथ ने इस किरदार की चुनौतियों के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि मेरे लिए इस किरदार का सबसे चुनौतीपूर्ण था कि इस यादगार किरदार को एक बार फिर से लोगों के जहन में जिंदा कर पाऊं. विल ने आगे बताया इस फिल्म का म्यूजिक मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है. इस फिल्म में ओल्ड स्कूल हिपहॉप का बीपीएम रेंज इस्तेमाल हुआ है और मुझे उम्मीद है कि फिल्म के साथ ही साथ लोगों का इस फिल्म का म्यूजिक भी काफी पसंद आएगा.

गौरतलब है कि 61वें ग्रैमी अवॉर्ड शो के खास मौके पर अलादीन के पहले लुक को जारी किया गया था.रोमांटिक फैंटेसी में विल स्मिथ के अलावा मेना मसूद और नाओमी स्कोट भी अहम रोल में हैं. मेना मसूद अलादीन और नाओमी प्रिंसेस जैसमीन के रोल में दिखेंगी. मूवी के रिलीज हुए पोस्टर में पूरा ध्यान विल स्मिथ ही खींचते हैं. 1992 में ड‍िजनी ने अलादीन फिल्म का निर्माण किया था. 27 साल बाद डिजनी ने इसी फिल्म का रीमेक बनाया है. देखना ये होगा कि ये नई फिल्म पुरानी अलादीन के मुकाबले कितनी कामयाब होती है. हालांकि माना जा रहा है कि ये फिल्म दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई नए कीर्तिमान रच सकती है.

Read more!

RECOMMENDED