बिना टिकट के ट्रेन में सफर कर चुके हैं अक्षय कुमार, कपिल के शो में किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. इन दिनों वो फिल्म के प्रमोशन में बिजी है. इसी कड़ी में हाउसफुल 4 की पूरी टीम द कपिल शर्मा शो पर पहुंची.

फिल्म हाउसफुल 4 की पूरी टीम (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 19 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:48 PM IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. इन दिनों वो फिल्म के प्रमोशन में बिजी है. इसी कड़ी में हाउसफुल 4 की पूरी टीम द कपिल शर्मा शो पर पहुंची. इस दौरान अक्षय के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृर्ति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और साजिद नाडियाडवाला मौजूद रहे. कपिल के शो में सभी ने मिलकर जमकर मस्ती की. शो में अक्षय ने खुलासा किया कि एक बार उन्होंने बिना टिकट के सफर किया था.

हाल ही में हाउसफुल 4 की टीम प्रमोशन करने के लिए मुंबई से दिल्ली ट्रेन से पहुंची थी. इसे लेकर कपिल ने सितारों से पूछा कि क्या कभी आप लोगों ने ट्रेन में बिना टिकट सफर किया है? इसके जवाब में अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने एक बार ऐसा किया है. उन्होंने इसका एक किस्सा भी सुनाया. अक्षय ने बताया कि एक बार वो और उनके 6 दोस्तों ने बिना टिकट के मुंबई लोकल से माथेरन का सफर किया था. उनके पास टिकट के लिए पैसे नहीं थे तो उन्होंने सभी के लिए सिर्फ एक ही टिकट खरीदा था.

एक लड़की ने अक्षय को किया था रिजेक्ट?

शो में अक्षय ने बताया कि बचपन में एक लड़की ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. अक्षय कहते हैं कि वह बहुत शर्मीले लड़के हुआ करते थे. अक्षय उस लड़की को डेट पर लेकर मद्रास कैफे और उडूपी रेस्टोरेंट जैसी जगहों पर जाया करते थे. लड़की चाहती थी कि अक्षय उसके साथ थोड़ा रोमांटिक बर्ताव करें, उनका हाथ पकड़ें और उसे किस करें. लेकिन अक्षय बहुत शर्मीले थे और ऐसा कुछ कर नहीं पाते थे. इसलिए लड़की ने उन्हें छोड़ दिया था.

बता दें कि हाउसफुल 4 का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. इससे पहले फिल्म का निर्देशन साजिद खान करने वाले थे लेकिन मीटू में मूवमेंट में उनका नाम आने के बाद उन्हें प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया. इसके बाद फरहाद सामजी को निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी गई. फिल्म में इस बार पुनर्जन्म के साथ कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा.

Read more!

RECOMMENDED